आर बाल्की ने रिलीज किया फिल्म " चुप " का पोस्टर, तारीफ करने से नहीं रोक पाए अक्षय कुमार

By वैशाली कुमारी | Published: October 10, 2021 09:16 PM2021-10-10T21:16:09+5:302021-10-10T21:24:55+5:30

पोस्टर के बाद इसके शीर्षक ने भी लोगों को आकर्षित किया। आर बाल्की ने अपनी इस फिल्म की घोषणा गुरुदत्त की पुण्यतिथि पर की है जिससे ये और भी खास है।

R Balki released the poster of the film "Chup", Akshay Kumar could not stop praising him | आर बाल्की ने रिलीज किया फिल्म " चुप " का पोस्टर, तारीफ करने से नहीं रोक पाए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

Highlightsगुरुदत्त के जीवन को जितनी गहराई से समझा जाए उतने राज मिलते जाएंगेसिनेजगत के दिग्गज अभिनेता, निर्देशक और निर्माता रहे गुरु दत्त की आज पुण्यतिथि है

आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म के बारे में काफी कयास लगाए जा रहे थे, माना जा रहा था कि ये फिल्म काफी शानदार होने वाली है।  काफी समय से चर्चा में रहने के बाद जब इसका पोस्टर सामने आया तो उसने खलबली मचा दी। पोस्टर के बाद इसके शीर्षक ने भी लोगों को आकर्षित किया। आर बाल्की ने अपनी इस फिल्म की घोषणा गुरुदत्त की पुण्यतिथि पर की है जिससे ये और भी खास है।

गुरुदत्त की जिंदगी से प्रेरित है फिल्म चुप

आर बाल्की की ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी, गुरुदत्त जैसी शख्सियत पर आधारित इस थ्रिलर फिल्म के पोस्टर और शीर्षक ने पहले से ही लोगों के बीच खलबली मचा रखी है, लोग इसके पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इसकी तारीफ की है। आर बाल्की ने भी अपनी इस फिल्म की घोषणा गुरुदत्त की पुण्यतिथि पर की है जिससे ये और भी खास है।
बता दे की गुरु दत्त ने महज 39 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी और उनके निधन ने इंडस्ट्री को गहरा झटका दिया था। गुरुदत्त की असामयिक मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका दिया था, उनकी मौत का राज आज भी एक राज ही है।

सिनेजगत के दिग्गज अभिनेता, निर्देशक और निर्माता रहे गुरु दत्त की आज पुण्यतिथि है। गुरुदत्त ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान बनाई थी। उनके द्वारा अभिनीत कई फिल्में आज भी लोगों के जहन में ताजा हैं। आर बाल्की ने अपनी फिल्म के पोस्टर और शीर्षक का अनावरण किया। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से अक्षय कुमार इससे काफी प्रभावित हो गए हैं। उन्होंने इस पोस्टर को लेकर ट्वीट किया है। अक्षय ने लिखा, 'इसे देखने के बाद कोई चुप नहीं रह सकता। मेरे मन में कितने सारे सवाल आ गए। क्या शानदार पोस्टर। इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं'। पोस्टर में गुरु दत्त की तस्वीर के साथ खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं जो काफी रहस्यमयी लग रहे हैं।

गुरुदत्त के जीवन को जितनी गहराई से समझा जाए उतने राज मिलते जाएंगे। कम उम्र में ही अपने अभिनय और निर्देशन से नाम और शोहरत कमाने वाले गुरुदत्त ने 39 साल की उम्र में जब दुनियां को अलविदा कहा तो सारी दुनियां सदमे में थी और गुरुदत्त अपनी रहस्यमय दुनियां छोड़ किसी और दुनियां में जा चुके थे।

Web Title: R Balki released the poster of the film "Chup", Akshay Kumar could not stop praising him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे