पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं उनका किरदार, जानिए कौन है वो हसीना?

By मेघना वर्मा | Published: September 3, 2019 12:25 PM2019-09-03T12:25:19+5:302019-09-03T12:25:19+5:30

एक्टर सोनू सूद जल्द ही पीवी सिंधु की जिंदगी पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। पीवी सिंधु ने ये भी बताया कि वह चाहती हैं कौन सी फिल्म एक्ट्रेस उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाए।

PV Sindhu wants this actress to portray her in biopic | पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं उनका किरदार, जानिए कौन है वो हसीना?

पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं उनका किरदार, जानिए कौन है वो हसीना?

Highlightsपीवी सिंधु ने पिछले महीने बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 में जीत दर्ज कर इतिहास रचा है।सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय बनीं।

बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन में गोल्ड मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु ने ना सिर्फ देश का नाम रोशन किया है बल्कि कितने ही लोगों को अपनी मेहनत और डेडिकेशन से इंस्पायर्ड भी किया है। उनकी इस जीत पर पूरा भारत उन्हें बधाई दे रहा था। बॉलीवुड से भी लगातार उन्हें शुभकामनाएं मिल रही थीं।

 वहीं खबर है कि एक्टर सोनू सूद जल्द ही पीवी सिंधु की जिंदगी पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। पीवी सिंधु ने ये भी बताया कि वह चाहती हैं कौन सी फिल्म एक्ट्रेस उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाए।

इस बारे में जब पीवी सिंधु , से बात की गई तो उन्होंने बहुत सारी चीजें बताई। पीवी सिंधु ने कहा, 'हां मुझे इसके बारे में पता चला। मगर मैं उनसे कुछ ही मिनट के लिए बात कर पाई हूं। वह ट्रेवेल कर रहे थे तो अभी मुझे इसके बारे में ज्यादा पता नहीं है। अभी बस इतना कह सकती हूं कि फिल्म एक सुरक्षित हाथों में है और मैं श्योर हूं कि जो भी वो करेंगे फिल्म के लिए बेहतरीन होगा। उनके पास पूरा मेरा सपोर्ड है।'

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे पूछा गया कि क्या सोनू सूद साल 2020 तक फिल्म को बनाने का वेट करेंगे क्योंकि अगले साल होने वाले ओलम्पिक्स में सिन्धू गोल्ड मेडल जीतने की तैयारी कर रही हैं? इस सवाल पर खिलाड़ी हंसी और उन्होंने जवाब दिया, 'अब मैं इस पर कुछ कैसे कह सकती हूं मगर जब मैं उनसे मिलूंगी(सोनू सूद) तो मैं उन्हें ये जरूर बताऊंगी।'

वहीं कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में सिन्धू के कोच Pullela Gopichand का किरदार अक्षय कुमार को ऑफर किया जा सकता है। हलांकि इस चीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है मगर चूंकी एक्टर अपनी फिटनेस को इतनी तवज्जो देते हैं कि कोच के लिए वो अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं।

वहीं जब सिन्धू से पूछा गया कि वह क्या चाहती हैं कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार कौन निभाए। बिना किसी देरी के सिन्धू ने कहा कि वो चाहती हैं दीपिका पादुकोण उनका कैरेक्टर प्ले करे। इसका कारण ये है कि वो ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि बैडमिंटन की अच्छी खिलाड़ी भी हैं। सिन्धू ने आगे कहा कि आखिरी फैसला तो मेकर्स को लेना है और जो फैसला वो लेंगे वही डिसीजन होगा।

Web Title: PV Sindhu wants this actress to portray her in biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे