बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव! एक्टर ने पोस्ट करके दी ये बड़ी जानकारी

By अमित कुमार | Published: April 7, 2020 07:06 PM2020-04-07T19:06:20+5:302020-04-07T19:24:36+5:30

अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि उनके डॉक्टर ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा था। 

Purab Kohli Tests Positive For Coronavirus Shares The Details Of What Happened | बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव! एक्टर ने पोस्ट करके दी ये बड़ी जानकारी

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsपूरब कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी शेयर की41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं।

फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन में एक्टर बने पूरब कोहली कोरोना वायरस पॉजिटीव की खबर सामने आई थी। कनिका कपूर, शज़ा मोरानी और ज़ोआ मोरानी के बाद पूरब कोहली को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी। पूरब कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी शेयर की। 41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि उनके डॉक्टर ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा था। 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्‍होंने लिखा, "दोस्तो। हमें आम फ्लू हुआ था। हमें कफ था और सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। इस दौरान 100 से 101 फॉरेनहाइट तक शरीर में बुखार भी था।  करीब पांच दिनों तक पूरे परिवार वालों की ऐसी हालत बनी रही।' अपने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान के बारे में बताते हुए कहा, "हम दिन में नमक पानी से करीब चार से पांच बार गरारा कर रहे थे। 

बता दें कि फिलहाल पूरब कोहली और उनका पूरा परिवार ठीक है। लेकिन पूरे परिवार का एक समय इस तरह बीमार होने से वह घबरा जरूर गए थे। करीब 2 दो सप्ताह का समय बीत चुका है, लेकिन अभी उन्हें ऐसा फील होता है कि वह अभी भी रिकवर कर रहे हैं।

Web Title: Purab Kohli Tests Positive For Coronavirus Shares The Details Of What Happened

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे