जायरा वसीम के अभिनय से सन्यास लेने पर 'द स्काई इज पिंक' के प्रोड्यूसर का बयान, बताया-खुद का फैसला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 1, 2019 02:46 PM2019-07-01T14:46:47+5:302019-07-01T14:46:47+5:30

Producers of The sky is Pink react to Zaira Wasim’s decision to quit Bollywood; ‘we will be supportive of her’ | जायरा वसीम के अभिनय से सन्यास लेने पर 'द स्काई इज पिंक' के प्रोड्यूसर का बयान, बताया-खुद का फैसला

जायरा वसीम के अभिनय से सन्यास लेने पर 'द स्काई इज पिंक' के प्रोड्यूसर का बयान, बताया-खुद का फैसला

Highlightsदंगल गर्ल ने बड़े से पत्र में लिखा कि पांच साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था जायरा वसीम ने अपने इंस्‍टाग्राम के माध्यम से बॉलीवुड छोड़ने का फैसला सुनाया है।

अभिनेत्री जायरा वसीम उनकी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के चलते सुर्खियों में थीं। अचानक बॉलीवुड की  बेहतरीन अदाकारा जायरा वसीम  ने फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया  हैं। जायरा वसीम ने अपने   इंस्‍टाग्राम के माध्यम से बॉलीवुड छोड़ने का फैसला सुनाया है।

दंगल गर्ल ने बड़े से पत्र में लिखा कि पांच साल पहले  बॉलीवुड में कदम रखा था और  कि वो अपनी इस पहचान  से खुश नही है और इस्लाम का नाम लेकर कहा की एक्टिंग  उन्हे अपने धर्म से दूर कर रहा हैं और इस गलती का एहसास है। इस लिए में एक्टिंग से संन्यास ले रही हूँ । 

ऐसे में 'द स्काई इज पिंक' के प्रोड्यूसर ने  एक्ट्रेस का स्पोर्ट किया है। स्पोर्ट में कहा  है कि जायरा वसीम एक अच्छी अदाकारा हैं और खुशकिस्मती कि बात है की जायरा ने हमारी फिल्म मे अभिनय किया  हैं। शूटिंग के टाईम वह प्रोफेशनल रही हैं जायरा  का यह खुद का फैसला है। 

वही दूसरी तरफ उनके फैंस ने  ट्रोल  करते लिखा है की  बॉलीवुड छोड़ दो कोई दिक्कत नही हैं पर फेसबुक  पर कुरान की व्याख्या क्यों? ठीक है अगर कोई अपने काम से खुश नहीं है तो अपना काम छोड़ सकता है प्रचार कर ने की कोई जरूरत  नही हैं।

अभिनेत्री जायरा वसीम की वर्कफ्रंट कि बात कर तो आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं यह फिल्म सची घटना पर बनी हैं 

इससे पहले अभिनेत्री जायरा वसीम आमिर खान के साथ दंगल ,सीक्रेट सुपरस्टार मूवी नजर आ चुकी हैं । बता दें कि आमिर खान ने  जायरा वसीम के बॉलीवुड से संन्यास लेने के ऊपर  कुछ कहा नही हैं ।

Web Title: Producers of The sky is Pink react to Zaira Wasim’s decision to quit Bollywood; ‘we will be supportive of her’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे