मल्लिका शेरावत का खुलासा, पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2019 10:00 AM2019-07-01T10:00:51+5:302019-07-01T10:00:51+5:30

कपिल ने मल्लिका से पूछा कि ऐसी कई अफवाहें थी कि लोग रोटियों को गर्म रखने के लिए न्यूज पेपर या फिर उस पोस्टर में रैप करते थे जिसमें आपकी फोटो हो, क्या ये सही है?

producer want mallika sherawat to fry eggs on her belly | मल्लिका शेरावत का खुलासा, पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

मल्लिका शेरावत का खुलासा, पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। अब एक्ट्रेस एकता कपूर के वेबसीरीज से अपनी वापसी कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस एकता कपूर के वेबसीरीज से अपनी वापसी कर रही हैं। ऐसे में सीरीज की पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान सभी ने कई अहम खुलासे भी किए।

इस दौरान कपिल ने मल्लिका से पूछा कि ऐसी कई अफवाहें थी कि लोग रोटियों को गर्म रखने के लिए न्यूज पेपर या फिर उस पोस्टर में रैप करते थे जिसमें आपकी फोटो हो, क्या ये सही है? इस पर एक्ट्रेस हंसने लगी और इसके सच बताया।


 इसके बाद मल्लिका ने एक किस्सा भी सभी से शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक सीक्वेंस को प्रोड्यूसर शूट करना चाहते थे।जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुए दिखाई दे। इससे वह हॉटनेश को पेश करना चाहते थे। हालांकि मल्लिका ने इस सीन को करने से मना कर दिया था।

शो में तुषार कपूर भी नजर आए थे।इस दौरान कपिल ने भी तुषार को शो में आने के लिए धन्यवाद दिया।ससे पहले भी तुषार गोलमाल सीरीज और शूटआउट लोखंडवाला फिल्म के प्रमोशन करने के लिए शो पर शिरकत कर चुके हैं।

Web Title: producer want mallika sherawat to fry eggs on her belly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे