राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लिखा-यह राहुल गांधी के मुंह पर तमाचा है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2019 03:13 PM2019-11-14T15:13:13+5:302019-11-14T17:10:35+5:30

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हमें लगता है कि हमें राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या वेबजह जांच का आगेश देने की जरुरत नहीं है।

producer ashoke pandit tweet rahul gandhi | राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लिखा-यह राहुल गांधी के मुंह पर तमाचा है

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लिखा-यह राहुल गांधी के मुंह पर तमाचा है

Highlightsसुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद से हर किसी का इस पर रिएक्शन आ रहा है।अब अशोक पंडित ने इस पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।  वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते रहते हैं।आज  सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को क्लीम चिट देने रे अपने निर्णय पर पुनविर्चार की मांग कर रही सभी याचिराओं को खारिज कर दिया है। इसी पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हमें लगता है कि हमें राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या वेबजह जांच का आगेश देने की जरुरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद से हर किसी का इस पर रिएक्शन आ रहा है। अब अशोक पंडित ने इस पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।


अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला राहुल गांधी, प्रशांत भूषण, अरुण शौरी के मुंह पर करारा तमाचा है। कोर्ट ने उनके बेतुके रिव्यू पिटिशन को खारिज कर दिया है। कुछ इस अंदाज में अशोक ने सुप्रीम कोर्ट के फैंसले पर रिएक्शन दिया है। वहीं, उनके इस ट्वीट पर लोगों के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

हाल ही में अयोध्या फैसले पर भी अशोक ने ट्वीट किया था।ऐसे में अशोक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि #Bharatjeeta #IndiaWon. #RamMandirinAyodhya #AYODHYAVERDICT #AyodhyaJudgment। बिना कुछ बोले ही अशोक ने बहुत कुछ कह दिया है। इससे ये भी साफ हो जाता है कि अयोध्या पर आए फैसले से वह खासा खुश हैं।

Web Title: producer ashoke pandit tweet rahul gandhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे