Ayodhya Verdict: प्रोड्यूसर ने राम मंदिर को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 9, 2019 12:33 PM2019-11-09T12:33:30+5:302019-11-09T12:36:05+5:30

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर अपना एतिहासिक फैसला सुना दिया है।कोर्ट ने इस फैसले में विवादित जमीन रामजन्मभूमि न्यास को देने का फैसला किया है

producer ashoke pandit tweet on ayodhya verdict | Ayodhya Verdict: प्रोड्यूसर ने राम मंदिर को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

Ayodhya Verdict: प्रोड्यूसर ने राम मंदिर को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

Highlightsफिल्म निर्माता अशोक पंडित बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते रहते हैं।


फिल्म निर्माता अशोक पंडित बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।  वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते रहते हैं। आज जहां राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला आया है। उस पर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। इस लिस्ट में अशोक पंडित भी शामिल हो गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर अपना एतिहासिक फैसला सुना दिया है।कोर्ट ने इस फैसले में विवादित जमीन रामजन्मभूमि न्यास को देने का फैसला किया है यानी विवादित जमीन राम मंदिर के लिए दे दी गई है।जबकि मुस्लिम पक्ष को अलग स्थान पर जगह देने के लिए कहा गया है।

ऐसे में अशोक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि #Bharatjeeta #IndiaWon. #RamMandirinAyodhya #AYODHYAVERDICT #AyodhyaJudgment। बिना कुछ बोले ही अशोक ने बहुत कुछ कह दिया है। इससे ये भी साफ हो जाता है कि अयोध्या पर आए फैसले से वह खासा खुश हैं।

राम मंदिर निर्माण के लिए सु्प्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को तीन महीने के अंदर ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया है। साथ ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने यह फैसला सर्वसम्मति से दिया है। अयोध्या फैसले के आने से पहले देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश समेत कई जगहों पर स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। कई जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं पीएम मोदी की ओर से सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।
 

Web Title: producer ashoke pandit tweet on ayodhya verdict

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे