प्रियंका की मां ने फाइनली किया खुलासा, इसलिए इशिता से शादी नहीं करना चाहते सिद्धार्थ चोपड़ा

By मेघना वर्मा | Published: May 6, 2019 12:54 PM2019-05-06T12:54:43+5:302019-05-06T12:54:43+5:30

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई हो इशिता कुमार से हुई थी मगर अब ये शादी टूट चुकी है। जिसपर प्रियंका चोपड़ा की मां ने अब मुहर लगा दी है।

priyanka chopras mother madhu chopra reveals the reason why siddharth called off his wedding | प्रियंका की मां ने फाइनली किया खुलासा, इसलिए इशिता से शादी नहीं करना चाहते सिद्धार्थ चोपड़ा

प्रियंका की मां ने फाइनली किया खुलासा, इसलिए इशिता से शादी नहीं करना चाहते सिद्धार्थ चोपड़ा

Highlightsप्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बेटे सिद्धार्थ और इशिता कुमार की शादी पर बयान दिया है।मधु चोपड़ा ने कहा था कि दोनों सिद्धार्थ और इशिता ने शादी को म्युचली खत्म किया है।

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ चोपड़ा की रिसेंटली इशिता कुमार से शादी होने वाली थी मगर दोनों की शादी अब टूट चुकी हैं। कुछ दिन पहले इशिता के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये कयास लगाया जा रहा था मगर अब प्रियंका की मां ने इस बात पर मुहर लगा दी थी लेकिन शादी किस वजह से टूटी इसका किसी ने भी जवाब नहीं दिया। 

वहीं हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने फाइनली ये खुलासा किया है कि उनके बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई क्यों टूट गई हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार मधु चोपड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ ये शादी करने के लिए तैयार नहीं हुए। क्योंकि वो अभी शादी करे लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें इसके लिए कुछ और समय चाहिए। वहीं कुछ दिनों पहले भी मधु चोपड़ा ने कहा था कि दोनों सिद्धार्थ और इशिता ने शादी को म्युचली खत्म किया है।

मधु चोपड़ा ने बेटे सिद्धार्थ और इशिता कुमार की शादी पर बयान दिया है। रिपोर्ट में बताया है कि मधु चोपड़ा ने शादी पर कहा कि  दोनों(सिद्धार्थ और इशिता) ने आपसी सहमती से शादी को खत्म कर दिया है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि मधु ने इस मामले में आगे कोई बात नहीं कही। 

ईशिता के इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात का कयास लगाया जा रहा था कि उनका अब सिद्धार्थ से रिश्ता खत्म हो चुका है। हाल ही में इशिता की शादी टली थी क्योंकि बताया जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी की तबियत सही नहीं है। मगर मधु चोपड़ा के इस बयान के साथ ये क्लीयर हो गया है कि अब उन दोनों की शादी कैंसिल हो गई हैं। 

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और उनके साथ कैप्शन लिखा, 'खूबसूरत अंत को गुडबाय किस के साथ नई शुरुआत को चीयर्स' सिर्फ यही नहीं इशिता की इस फोटो पर उनकी मां ने कमेंट भी किया, 'पुरानी किताब को बंद करो और नई कहानी लिखो'। 

Web Title: priyanka chopras mother madhu chopra reveals the reason why siddharth called off his wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे