प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस क्रिकेट वर्ल्ड कप में इस टीम का करेंगे फुल सपोर्ट, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 24, 2019 03:50 PM2019-05-24T15:50:29+5:302019-05-24T15:50:29+5:30

कान के रेड कार्पेट एक साथ हाथ में हाथ डालकर वॉक किया और लोगों का दिल जीता। अब देसी गर्ल के पति निक ने बताया है कि किस टीम को क्रिकेट वर्ल्ड कप में सपोर्ट करते हैं।

Priyanka Chopra’s hubby Nick Jonas will be rooting was THIS cricket team in the upcoming ICC World Cup 2019 | प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस क्रिकेट वर्ल्ड कप में इस टीम का करेंगे फुल सपोर्ट, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस क्रिकेट वर्ल्ड कप में इस टीम का करेंगे फुल सपोर्ट, देखें वीडियो


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में पसंद किए जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार की बरसात करते रहते हैं। हाल ही में कान  के रेड कार्पेट एक साथ हाथ में हाथ डालकर वॉक किया और लोगों का दिल जीता। अब देसी गर्ल के पति निक ने बताया है कि किस टीम को क्रिकेट वर्ल्ड कप में सपोर्ट करते हैं।

हाल ही में  एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में निक जोनस अपने भाई जोए और केविन जोनस के साथ मिलकर अपने फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे हैं। वीडियो चैट के दैरान एक फैंस ने निक जोनस से पूछा कि  आप इस वर्ल्ड कप में कौन सी टीम को सपोर्ट करेंगे? फिर क्या था निक ने भी इस पर जवाब दे दिया। 

 निक जोनस ने फैंस रो रिप्लाई में कहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने उनको क्रिकेट के बारे में सब  बताया है और उन्होंने अधिकत्तर अपने अंकल के बारे में ही बताया है। मुझे नहीं पता कि मैं कौन सी टीम को सपोर्ट करुंगा क्योंकि मुझे इसके बारे में नहीं पता। लेकिन मैं इंडिया के लिए सपोर्ट करूंगा।

निक की ये बात हर किसी को भा गई है। अब हर कोई इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहा है। निक का ये अंदाज कि वह भारत को स्पोर्ट करेंगे फैंस को खूब भा रहा है।निक जोनस ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी  के दौरान क्रिकेट भी खेला और जोए जोनस कहा था कि उन्होंने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला था।

Web Title: Priyanka Chopra’s hubby Nick Jonas will be rooting was THIS cricket team in the upcoming ICC World Cup 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे