प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत', डायरेक्टर ने बताई पूरी बात

By विवेक कुमार | Published: July 27, 2018 12:46 PM2018-07-27T12:46:59+5:302018-07-27T12:46:59+5:30

फिल्म 'भारत' में सलमान की उम्र 25 से 65 साल तक की दिखाई जाएगी। हर एज के साथ उनका अलग-अलग लुक देखने को मिलेगा।

Priyanka Chopra walks out from Film Bharat | प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत', डायरेक्टर ने बताई पूरी बात

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत', डायरेक्टर ने बताई पूरी बात

मुंबई, 27 जुलाई: अली अब्बास ज़फ़र के डायरेक्शन में बनने वाली सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' का इंतजार फैन्स बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। खबर थी कि फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की एंट्री होगी। लेकिन अब फैन्स की ये दिली तमन्ना पुरी नहीं होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले ही अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि- प्रियंका अब भारत का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें बताया कि वो निक को समय देना चाहती हैं। हम उनके लिए खुश हैं। वहीं डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने प्रियंका को बधाई भी दी है। 

बता दें कि 'भारत' की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी लेकिन अब एक बार फिर लीड एक्ट्रेश की तलाश शुरू हो गई है। प्रियंका और सलमान खान ने साल 2004 में फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में काम किया था । इसके बाद साल 2007 में 'सलाम-ए-इश्क' में नजर आए थे।


बता दें कि फिल्म भारत में सलमान की उम्र 25 से 65 साल तक की दिखाई जाएगी। हर एज के साथ उनका अलग-अलग लुक देखने को मिलेगा। 5 जून 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म भारत की कहानी 1947 से 2010 के दौर की है।

वहीं ये सलमान खान और अली अब्बास की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिये प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। प्रियंका के अलावा मूवी में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी।  

Web Title: Priyanka Chopra walks out from Film Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे