प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 27, 2017 03:48 PM2017-12-27T15:48:10+5:302017-12-27T16:03:49+5:30

प्रियंका का समर्थन करते हुए शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने कहा, "ऐसा निचले स्तर के लोग करते हैं,

priyanka chopra says that men can also face casting couch | प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं

priyanka chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि अभिनेत्रियों के अलावा अभिनेताओं को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। फिल्मों में कास्टिंग काउच के बारे में चर्चा करते हुए प्रियंका ने आगामी प्रतिभा आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में कहा, "पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं।"

प्रियंका का समर्थन करते हुए शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने कहा, "ऐसा निचले स्तर के लोग करते हैं, जो संघर्षरत नए कलाकारों का लाभ उठाना चाहते हैं। बड़े निर्देशक और निर्माता ऐसा काम कभी नहीं करते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने उद्योग में अच्छे लोगों के साथ काम किया।"

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसमें फिल्मकार करण जौहर और रोहित शेट्टी जज होंगे। यह शो आम लोगों को बड़े पर्दे पर पहुंचने का अवसर देगा।

Web Title: priyanka chopra says that men can also face casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे