वह प्यारा लम्हा जब निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा को हो गया था प्यार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 23, 2019 08:50 AM2019-05-23T08:50:03+5:302019-05-23T08:54:26+5:30

हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि निक जैसे इंसान से शादी करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है वह बहुत अच्छे से समझ हैं कि हमारा करियर कितना जरुरी है और वह क्या है।

priyanka chopra reveals the exact moment she fell in love with nick jonas | वह प्यारा लम्हा जब निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा को हो गया था प्यार

वह प्यारा लम्हा जब निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा को हो गया था प्यार

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पॉपुलर का कपल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में पसंद किया जाता है। 2018 में दोनों ने सात फेरे लिए थे। देसी दर्ल ने पहली बार बताया है कि वो कौन सा पल था जब उनको निक से प्यार हो गया था।

हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि निक जैसे इंसान से शादी करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है वह बहुत अच्छे से समझ हैं कि हमारा करियर कितना जरुरी है और वह क्या है। निक का करियर मेरे से ज्यादा लंबा रहा है। निक को अपने क्षेत्र में काम करते हुए 21 से 22 साल हो चुके हैं। वह अच्छे से जानते हैं कि  उन्होंने और उनकी फैमिली ने उनके करियर के लिए कितना त्याग किया है। इतना ही नहीं एक चीज थी जिसे जानकर लगा कि मुझे उनसे प्यार हो गया है।

देसी दर्ल ने उस लंहे को याद करते हुए कहा है कि मुझे अच्छे से याद है कि हमारी दूसरी या तीसरी डेट थी, मैं लॉस एंजिलिस में मीटिंग कर रही थी। इस उस दौरान मेरी इंडिया और अमेरिका की टीम मौजूद थी। दोस्तों के साथ हम एक बोट पर लंच कर रहे थे। तभी यह मेरे लिए दोस्तों के साथ एक यादगार वीकेंड और बंच था। इस दौरान अगर मुझे कोई मीटिंग कैंसिल करने का कारण देता तो मैं कैंसिल कर देती।

 इस दौरान मैं सोच रही थी कि क्या वे मुझे सुन रहे हैं, वे मुझे अनसुना कर रहे थे। उस वक्त निक ही थे जो मुझे किनारे ले गए और कहा, था कि मैं समझता हूं कि आप जहां पर हैं उसके लिए आपने कितनी मेहनत की हैं। मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा रहा हूं आप काम खत्म करें और वापस आएं। बस यहीं मैं निक दो अपना दिल दे बैठी थी। मीटिंग तो खत्म हो गई लेकिन मैं समझ गई थी कि निक मुझे कितने अच्छे से समझसते हैं।

Web Title: priyanka chopra reveals the exact moment she fell in love with nick jonas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे