प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ले रहे तलाक?, इंस्टा बायो से अभिनेत्री ने 'जोनस' नाम हटाया, चर्चा शुरू, फैंस परेशान

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 22, 2021 09:26 PM2021-11-22T21:26:02+5:302021-11-22T22:02:20+5:30

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने पति जोनस के उपनाम को अपने नाम से हटाने के बाद अपने प्रशंसकों को चौंका दिया।

Priyanka Chopra-Nick Jonas heading for divorce? Rumours spark as actress drops 'Jonas' from Insta bio | प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ले रहे तलाक?, इंस्टा बायो से अभिनेत्री ने 'जोनस' नाम हटाया, चर्चा शुरू, फैंस परेशान

प्रियंका मैट्रिक्स 4 में कीनू रीव्स के साथ दिखाई देंगी। वह फिलहाल रूसो ब्रदर्स के शो 'सिटाडेल' में काम कर रही हैं। (file photo)

Next
Highlightsसोमवार को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा बायो में बदलाव किया है। महीने की शुरुआत में दिवाली के लिए एक साथ थे।प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में फेवरेट जोड़ी हैं। दोनों के बीच चौंकाने वाली खबर आई है। सोमवार को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा बायो में बदलाव किया है। 

अक्सर एक-दूसरे के लिए अपनी प्यार भरी तस्वीरों और पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर दिखते हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने पति जोनस के उपनाम को अपने नाम से हटाने के बाद अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को चौंका दिया।

इससे कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं और इंटरनेट पर उनके अलग होने की अफवाहें फैलने लगीं। जोड़े को प्यार से 'निकयंका' कहने वाले प्रशंसक शांत नहीं रह सके और उन्हें चिंतित कर दिया। एक ने लिखा, "यह कहने वाला था कि निक और प्रियंका का कोई रास्ता नहीं है, क्योंकि वे महीने की शुरुआत में दिवाली के लिए एक साथ थे।

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। प्रियंका मैट्रिक्स 4 में कीनू रीव्स के साथ दिखाई देंगी। वह फिलहाल रूसो ब्रदर्स के शो 'सिटाडेल' में काम कर रही हैं। दोनों के बीच ऐसा पहली बार देखने को मिला है।

हाल ही में कपल ने दिवाली अपने पहले घर में एक साथ सेलिब्रेट की थी। तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा था कि हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली। यह हमेशा खास रहेगी। इस शाम को इतना खास बनाने के लिए इतनी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।

आप मेरे फरिश्ते हैं। हर कोई जिसने हमारे घर और मेरी संस्कृति को न केवल पोशाक पहनकर बल्कि रात को नाच कर सम्मानित किया, आपने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं घर वापस आ गया हूं। और सबसे अच्छे पति और साथी निक जोनस के लिए, आप वही हैं जो सपने बनते हैं। मैं प्यार करता हूँ आप। मेरा दिल बहुत आभारी और भरा हुआ है। हैप्पी दिवाली।"

दोनों के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स परेशान हो गए। यूजर्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि प्रियंका और जोनस के रिश्ते में दरार आ गई है। कुछ का कहना है कि दोनों में जल्द तलाक हो जाएगा। फिर दोनों की राह अलग होंगे।

Web Title: Priyanka Chopra-Nick Jonas heading for divorce? Rumours spark as actress drops 'Jonas' from Insta bio

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे