प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज, जायरा वासीम की है आखिरी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: September 9, 2019 01:37 PM2019-09-09T13:37:14+5:302019-09-09T13:37:14+5:30

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी।

priyanka chopra film the sky is pink trailer will release tomorrow zaira wasim | प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज, जायरा वासीम की है आखिरी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज, जायरा वासीम की है आखिरी फिल्म

HighlightsThe Sky Is Pink फिल्म जायरा वसीम की आखिरी फिल्म होगी।वहीं The Sky Is Pink फिल्म शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के शादी के बाद की पहली फिल्म है।

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर मंगलवार 10 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। बता दें जायरा वसीम की यह आखिरी फिल्म हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद की फिल्म है। 

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके इसके रिलीज होने की डेट बताई है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'इस फैमिली में हर पीढ़ी में लोग क्रेजी हैं। आपके लिए हम ला रहे हैं द स्काई इज पिंक का ट्रेलकर' प्रियंका ने जो फोटो शेयर की है उसमें पीसी, फरहाना, जायरा और रोहित नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा फिल्म का जादू लोगों पर कितना चलता है।

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

बता दें द स्काई इज पिंक का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितबंर को किया जाएगा। वहीं भारत में यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस समय फिल्म की पूरी स्टारकास्ट टोरंटो में है। फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

 

मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

बताया जा रहा है कि फिल्म द स्काई इज पिंक लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी। इस फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस हैं। फिल्म को लेकर ज्यादा चर्चा तब शुरू हुई जब जायरा वसीम ने इंडस्ट्री को अलविदा कहा। दंगल गर्ल जायरा वसमी की ये आखिरी फिल्म है।

Web Title: priyanka chopra film the sky is pink trailer will release tomorrow zaira wasim

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे