Priyanka Chopra didn't left Salman's Bharat | प्रियंका ने सलमान की फिल्म छोड़ी नहीं, उन्हें निकाला गया है, ये रही पर्दे के पीछे की असलियत
फाइल फोटो

मुंबई, 12 अगस्तः अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘भारत’ में काम नहीं करेंगी, यह खबर पुरानी हो सकती है। पर इस खबर की सच्चाई जरूर सबको चौंका सकती है। असल में प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ने की जो भी वजह बताई है, उसमें जरा भी दम नहीं है। असल में यह एक बड़े बजट की फिल्म है। इसलिए इसका मार्केटिंग स्ट्रेटजी तो यही कहता है कि इस फिल्म के साथ कोई भी नकारात्मक बात न जुड़े। इस परिपेक्ष्य में प्रियंका इस फिल्म के मार्केटिंग स्ट्रेटजी के एकदम विपरीत जाती हैं। असल में पिछले कुछ माह में उनकी बयानबाजी की वजह से इस देश के लोग काफी आहत हैं।

कभी रोहिंग्या मुसलमान तो काफी आतंकवादी के बारे में बोले गए उनके बयानों की काफी भर्त्सना हुई है। यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के वर्क कल्चर के बारे में भी काफी कुछ उलटा-सीधा कहा है। इसके चलते भी उनकी इमेज काफी खराब हुई है। वैसे भी जब से प्रियंका ने हॉलीवुड में काम शुरू किया है, उनके एटीट्यूट से भी साफ लगता है कि वह पूरी तरह से विदेशिनी बन चुकी हैं।

जाहिर है ऐसे में ‘भारत’ से उनका निकाला जाना एक शुभ कदम है। इस मुगालते में मत रहिए कि अपनी संभावित शादी के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ी है। दरअसल यह सब कुछ फिल्म की अच्छी सेहत के चलते आपसी सहमति के तहत हुआ है। देखा जाए तो शाहरुख के बाद प्रियंका को लेकर भी दर्शकों का रोष साफ देखने को मिल रहा है। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे