नाइट क्लब में प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ खुल्लम-खुल्ला किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2018 09:00 AM2018-08-06T09:00:59+5:302018-08-06T10:40:24+5:30

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने के बाद वह आज कल अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं।

priyanka chopra did romance in the nightclub with nick jonas watch video | नाइट क्लब में प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ खुल्लम-खुल्ला किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

नाइट क्लब में प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ खुल्लम-खुल्ला किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने के बाद वह आज कल अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं। खबरों की मानें को निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने सगाई कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं। ऐसे में समय-समय प्रियंका और निक की तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । 

वहीं, अब एक बार फिर दोनों के रोमांस करते का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों नाइट क्लब में हैं और प्रियंका पीले कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जब से ये वीडियो आया है सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल इस वीडियो में प्रियंका चापेड़ा और निक जोनस गापुर के एक नाइट क्लब में रोमांस करते दिख रहे हैं वीडियो में प्रियंका और निक ने एक-दूसरे को किस भी किया । किसी ने दूर से इस वीडियो को शूट किया है । प्रियंका कुछ कहते हुए हंस रही हैं । लेकिन तभी ऐसा लगता है कि निक उन्हें किस कर लेते हैं ।  निक और प्रियंका का ये प्यार देखकर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। हांलाकि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं ये जरुर साफ हो गया है।


अली अब्बास जफर के ट्वीट ने निक और प्रियंका की शादी की खबरों को हवा दी थी। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि- प्रियंका अब भारत का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें बताया कि वो निक को समय देना चाहती हैं। हम उनके लिए खुश हैं। वहीं डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने प्रियंका को बधाई भी दी है। 

वहीं, अब कहा जा रहा है कि सितंबर में प्रियंका अपने परिजनों के सामने निक के साथ फेरे लेंगी। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी ईसाई और हिंदू दोनों धर्मों के हिसाब से होगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि इनकी शादी की सारी तैयारियां हो भी चुकी हैं।

मनोरंजन और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।  हमारा यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: priyanka chopra did romance in the nightclub with nick jonas watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे