शादी के बाद प्रियंका और निक की इतनी करोड़ की हो गई है संपत्ति, जानकर हो जाएंगे हैरान-जी रही हैं ऐसी लाइफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 01:04 PM2019-01-21T13:04:10+5:302019-01-21T13:06:01+5:30

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की। आइए जानते हैं दोनों की कुल कितनी हो गई है कमाई-

priyanka chopra and nick jonas net worth | शादी के बाद प्रियंका और निक की इतनी करोड़ की हो गई है संपत्ति, जानकर हो जाएंगे हैरान-जी रही हैं ऐसी लाइफ

शादी के बाद प्रियंका और निक की इतनी करोड़ की हो गई है संपत्ति, जानकर हो जाएंगे हैरान-जी रही हैं ऐसी लाइफ

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की। दोनों ने बेहद की साही अंदाज में शादी की। हर किसी की निगाह इस शादी पर रही। वही, देसी गर्ल पर शादी के बाद कई तरह के आरोप भी लगे विदेशी वेबसाइइट ने निक को फंसाकर शादी करने का आरोप लगाया। 

ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि निक और प्रियंका की शादी के बाद प्रॉपर्टी कितनी हो गई है वो कितने रईस हो गए हैं। प्रियंका की सलाना आमदनी 10 मिलियन डॉलर यानि लगभग ₹64 करोड़ आंकी गयी थी। यह आमदनी एक जून 2016 से 1 जून 2017 के बीच थी। कुछ और रिपोर्ट्स में प्रियंका की नेट वर्थ 28 मिलियन डॉलर यानि क़रीब ₹200 करोड़ बताई गयी थी।

प्रियंका के पति निक जोनस पेशे से सिंगर और एक्टर हैं। निक टीवी और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्रिटीज़ की कमाई का हिसाब-किताब रखने वाली एक वेबसाइट के अनुसार निक की नेट वर्थ क़रीब 25 मिलियन डॉलर यानि लगभग ₹171 करोड़ है। इससे साफ है कि प्रियंका अपने पति से ज्यादा पैसे वाली हैं। 

जबकि टाइम्स की खबर के मुताबिक अगर बात देसी गर्ल की करें तो उनकी कुल संपत्ति करीब 28 मिलियन डॉलर है यानी लगभग 200 करोड़ रुपये है। वहीं निक जोनस की करीब संपत्ति 25 मिलियन डॉलर यानी लगभग 175 करोड़ रुपये है। वहीं अगर हम इन दोनों की मिलाकर पूरी संपत्ति एक साथ फिलहाल आंके तो पूरी 375 करोड़ रुपये के आसपास होती है।

ऐसे जी रही हैं जिंदगी

देसी गर्ल शादी के बाद से विदेश में पति से साथ हैं। उनके हनीमून के वीडियो और फोटो जमकर फैंस को भाए हैं। हाल ही में प्रियंका और निक कैरेबियन में हनीमून मनाने जा पहुंचे थे। इस दौरान की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। इसी बीच देसी गर्ल का हॉट अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडियो पर छाया हुआ था।  इस वीडियो को प्रियंका के पति निक ने बनाया है जो समुद्रे के किनारे शूट किया गया। इसमें प्रियंका बिकनी पहने बीच के किनारे झूला झूल रही थीं ।

 न्यू ईयर का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें न्यू इयर सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे थे। वहीं, प्रियंका के पति निक एक विडियो में लोगों को विश कर रहे हैं साथ ही एक विडियो में वह और प्रियंका किस करते नजर आ रहे थे। देसी दर्ल को किस करते का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था । फैंस दोनों के प्यार के इस अंदाज पर एक बार फिर से फिदा हो गए थे।
 

English summary :
Priyanka Chopra Nick Jonas net worth after Marriage: Bollywood most stylist and famous Actress Priyanka Chopra marriage with pop singer Nick Jonas in 2018.


Web Title: priyanka chopra and nick jonas net worth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे