फिर से फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, देसी गर्ल ने शेयर की प्यारी फोटो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2019 03:12 PM2019-06-24T15:12:11+5:302019-06-24T15:12:11+5:30

गैम्स ऑफ थ्रोन की एक्टर सोफी टर्न और प्रियंका चोपड़ा की जेठीनी की शादी का पेरिस एक्ट्रेस पहुंची थी।

Priyanka Chopra and Nick Jonas look lost in love as they touch down in Paris | फिर से फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, देसी गर्ल ने शेयर की प्यारी फोटो

फिर से फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, देसी गर्ल ने शेयर की प्यारी फोटो

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ पेरिस पहुंची थीं। मौका था गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा की जेठीनी की शादी का जहां एक्ट्रेस पहुंची थी।

सोफी टर्नर की देवरानी, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर कई प्यारी तस्वीरें डाली हैं। जिसमें कपल नजर आ रहा है। उनमें से एक तस्वीर है जिस में प्रियंका चोपड़ा ने सोफी टर्नर को साइड हग करके सेल्फी ली है। साथ ही उन्हें टैग कर के लिखा है HER @SOPHIET  लोगों को यह फोटो पसंद आ रही है और साथ में फैंस इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं।
 


वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने पति जो जोनस के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जो पेरिस के एफिल टॉवर के सामने खींची गई है। इससे पहले सोफी टर्नर ने 10 जून को अपने बैचलर पार्टी की पिक्चर शेयर की थी। जो जोनस और उनकी पत्नी  2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन दोनों ने  पहली शादी मई में लासवेगस में की है और दोनों को साथ में  प्रियंका चोपड़ा जेनस की शादी में देखा गया जो की पिछले साल जोधपुर  में हुई थी।

(रिद्धी जैन - इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: Priyanka Chopra and Nick Jonas look lost in love as they touch down in Paris

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे