प्रिया प्रकाश ने फिर से चलाया अपनी आंखों का जादू, अदाएं देख फैंस होंगे दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 04:35 PM2019-01-21T16:35:45+5:302019-01-21T16:35:45+5:30

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो ' के रिलीज होते ही विवाद गहरा रहे हैं,

priya prakash varrier video viral | प्रिया प्रकाश ने फिर से चलाया अपनी आंखों का जादू, अदाएं देख फैंस होंगे दीवाने

प्रिया प्रकाश ने फिर से चलाया अपनी आंखों का जादू, अदाएं देख फैंस होंगे दीवाने

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना करने के लिए जानी जाती हैं। वह 2018 में आया आंख मारने वाला वीडियो के जरिए हर किसी को दीवाना कर चुकी हैं।  एक वीडियो के जरिए वह इंटरनेट की क्वीन बन गई थीं।  

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो ' के रिलीज होते ही विवाद गहरा रहे हैं, वहीं प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुराने अंदाज में बिजलियां गिराती नजर आईं। प्रिया प्रकाश वारियर की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है। ऐसे में उनका उसी अंदाज का एक और वीडियो सामने आया है जो फैंस को दीवाना कर रहा है। 

जो वीडियो सामने उसमें वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सिग्नेचर मूव को करती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर का ये मूव बेशक साल भर पुराना हो गया है, लेकिन आज भी सुपरहिट है। प्रिया प्रकाश वारियर जब इस तरह नजरों के तीर चलाती हैं तो वहां हल्ला मच जाता है। वह वही अपने पुराने वाले आखें से गोली मारे वाले अंदाज में नजर आई हैं।

मिला नोटिस

प्रिया प्रकाश की फिल्म  ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही वह विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर से साफ लग गया था कि ये फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है तो ऐसे में विवाद भी इसी पर हुआ है।

खबर के अनुसार टीजर के सबसे लास्ट सीन अभिनेत्री का बाथटब में डेथ सीन दिखाया गया है। इस बात से श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर बेहद नाराज हैं और उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर सहित एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को भी लीगल नोटिस भेज दिया है। बोनी कपूर का कहना है कि श्रीदेवी पर बनी इस फिल्‍म को बनाने से पहले उनके परिवार की अनुमति नहीं ली गई है। 

कैसा है टीजर

फिल्म का टीजर देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं। टीजर में कई पड़ाव को पेश किया गया । जो आपको कंफ्यूज कर सकता है। लेकिन जिस तरह से लास्ट सीन को दिखाया गया है।

वह फैंस को जरुर भावुक कर देखा और श्रीदेवी की याद भी दिला देगा। फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

इतना ही नहीं टीजर के सामने आते ही फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। टीजर के आने के बाद साफ हो गया है कि श्रीदेवी के ऊपर बनी है लेकिन मेकर्स ने इसको स्वीकर नहीं किया है। जबकि फिल्म का टाइटल भी इसी तरह का कुछ है।

Web Title: priya prakash varrier video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे