नैन-मटक्का से दीवाना बनाने के बाद प्रिया प्रकाश ने कराया फोटोशूट, वायरल हुआ न्यू लुक

By पल्लवी कुमारी | Published: March 15, 2018 02:02 PM2018-03-15T14:02:54+5:302018-03-15T14:12:51+5:30

प्रिया के वायरल वीडियो ने इंस्टाग्राम पर मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया। मार्क के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन लोग फॉलोअर्स हैं तो वहीं प्रिया के फॉलोअर्स 5 मिलियन हो चुके हैं।

Priya Prakash Varrier viral latest photo shoot reminds us of a Disney princess | नैन-मटक्का से दीवाना बनाने के बाद प्रिया प्रकाश ने कराया फोटोशूट, वायरल हुआ न्यू लुक

नैन-मटक्का से दीवाना बनाने के बाद प्रिया प्रकाश ने कराया फोटोशूट, वायरल हुआ न्यू लुक

मुंबई, 15 मार्च;  इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में है। अपने नैन-मटक्कों से दीवाना बनाने के बाद प्रिया प्रकाश ने कराया फोटोशूट, वायरल हुआ न्यू लुक  से सबको दीवाना बनाने के बाद प्रिया ने 'डिज्नी प्रिंसेस' थीम पर फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को woodpecker photography के इंस्टाग्राम पर 14 मार्च को शेयर की गई है। 

इन तस्वीरों में प्रिया काफी  खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोशूट में प्रियां पिंक कलर के गाउन में दिख रही हैं। प्रिया ने यह फोटोशूट एक फैशन ब्रैंड के लिए कराया है। प्रिया के इस नए अंदाज को प्रिया के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

खबरों की मानें तो प्रिया जल्द ही  रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर सकती हैं। रणवीर के साथ वह 'Simmba' से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि अभी इसकी कोई अधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। 

गौरतलब है कि फिलहाल प्रिया मलयालम फिल्म से डेब्यू करने को पूरी तरह तैयार हैं। उनकी फिल्म डेब्यू मलयालम फिल्म  'Oru Addar Love' का टीजर भी रिलीज हो चुका है। जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।  प्रियां अभी सिर्फ 18 साल की हैं। इस फिल्म के पहले प्रिया ने सिर्फ एक दो फैशन शो में हिस्सा लिया है। इसके साथ ही एक फोटोशूट भी करवाया है।

बता दें कि प्रिया जिस वीडियो से इंटरनेट पर इतनी छाईं थी, वह उनकी अपकमिंग फिल्म का एक शॉट था। प्रिया के इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर इसके मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया। मार्क को जहां इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो वहीं प्रिया के फॉलोअर्स 5 मिलियन हो चुके हैं। 

प्रिया की डेब्यू मलयालम फिल्म  उरु उदार लव को ओमर लूलू डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म जून में रिलीज होने वाली है। प्रिया के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Web Title: Priya Prakash Varrier viral latest photo shoot reminds us of a Disney princess

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे