प्रीतम के संगीत का चलेगा जादू, 'ब्रह्मास्त्र' और '83' में देंगे म्यूजिक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 25, 2019 08:03 PM2019-07-25T20:03:35+5:302019-07-25T20:03:35+5:30

फ़िल्म 'ये जवानी हैं दीवानी' के बाद प्रीतम डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ 'ब्रम्हास्त्र' भी कर रहे हैं।

Pritam Chakraborty give a music in 83 and brahmastra | प्रीतम के संगीत का चलेगा जादू, 'ब्रह्मास्त्र' और '83' में देंगे म्यूजिक

प्रीतम के संगीत का चलेगा जादू, 'ब्रह्मास्त्र' और '83' में देंगे म्यूजिक

बॉलीवुड के गलियारों में इस वक़्त म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के नाम का सिक्का खूब चमक रहा हैं, हर गली और कोनो में प्रीतम दा की बनाई धुन धूम मचा रही हैं और हो भी क्यों न प्रीतम चक्रवर्ती के काम करने का दो उसूल हैं एक अच्छी स्क्रिप्ट हो और दूजी उनके करीबी दोस्तों के साथ काम करना और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जब भी प्रीतम अपने करीबी डायरेक्टर्स के साथ काम करते हैं तो काम और ज्यादा निखर कर आता हैं।

यही जादू अब अगले 12 महीनों में दिखेगा क्योंकि प्रीतम अपने करीबी दोस्तों के साथ काम कर रहे हैं जिसमे से दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की छिछोरे हैं। नितेश के साथ फ़िल्म दंगल में काम करने के बाद और इस फ़िल्म से जुड़कर प्रीतम कहते हैं कि 'नितेश के साथ काम करने की एक अलग ही खुशी हैं, उनकी फिल्मो में गानों का इतना महत्व नही होता पर कहानी इतनी गहरी होती हैं कि गानों के जरिये ही लोग इसे अपने आप से जोड़ लेते हैं'।

फ़िल्म 'ये जवानी हैं दीवानी' के बाद प्रीतम डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ 'ब्रम्हास्त्र' भी कर रहे हैं, और अपने सबसे अजीज दोस्त अनुराग बासु के साथ जिनकी फ़िल्म जग्गा जासूस, लाइफ इन मेट्रो, गैंगस्टर और बर्फी को उन्होने बेहतरीन संगीत दिया। इतना ही नही डायरेक्टर इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म 'आजकल' में भी प्रीतम दा म्यूजिक दे रहे हैं जिनकी फ़िल्म जब वे मेट और 'लव आजकल' में वो संगीत दे चुके हैं। और तो और कबीर खान की बहुचर्चित 'फ़िल्म 83' में भी प्रीतम अपना जादू दिखाने वाले हैं।

और भी बहुत कुछ हैं प्रीतम दा के संगीत के पिटारे में, पर उसके लिये करना होगा थोड़ा और इंतेजार । उसके पहले इस साल में एक के बाद एक होनेवाले प्रीतम दा के संगीत के धमाको के लिए हैं लोगों को करना होगा थोड़ा इंतजार।

Web Title: Pritam Chakraborty give a music in 83 and brahmastra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे