Prem Chopra: निधन की झूठी खबरों पर सामने आई प्रेम चोपड़ा की प्रतिक्रिया, कहा- राकेश रोशन ने फोन करके पूछा कि वो जीवित हैं?

By मनाली रस्तोगी | Published: July 27, 2022 06:35 PM2022-07-27T18:35:52+5:302022-07-27T18:38:22+5:30

प्रेम चोपड़ा हिंदी और पंजाबी फिल्मों में एक भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने 60 से अधिक वर्षों में 380 फिल्मों में अभिनय किया है। ज्यादातर फिल्मों में खलनायक होने के बावजूद उनका मृदुभाषी उच्चारण है। उनकी 19 फिल्में, उनके साथ प्रतिपक्षी के रूप में और राजेश खन्ना मुख्य भूमिका में दर्शकों और आलोचकों के बीच लोकप्रिय हैं।

Prem Chopra reacts to death hoax says Rakesh Roshan called to ask if he's alive | Prem Chopra: निधन की झूठी खबरों पर सामने आई प्रेम चोपड़ा की प्रतिक्रिया, कहा- राकेश रोशन ने फोन करके पूछा कि वो जीवित हैं?

Prem Chopra: निधन की झूठी खबरों पर सामने आई प्रेम चोपड़ा की प्रतिक्रिया, कहा- राकेश रोशन ने फोन करके पूछा कि वो जीवित हैं?

Highlightsप्रेम चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 के दशक की शुरुआत में की थी।दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने उनकी मौत के बारे में फर्जी खबरों पर प्रतिक्रिया दी।उन्होंने कहा कि उन्हें लगातार कॉल आ रहे हैं।

मुंबई: दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी मौत के बारे में फर्जी खबरें आने के बाद उन्हें बुधवार सुबह से फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें राकेश रोशन, आमोद मेहरा और अन्य लोगों से फोन आया कि क्या वह जीवित हैं। जनवरी में प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को कोविड पॉजिटिव होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों को कुछ दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

निधन की झूठी खबरों पर बोले प्रेम चोपड़ा

ETimes को दिए इंटरव्यू में अपने निधन की झूठी खबरों के बारे में बात करते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा, "यह है परपीड़न, और क्या! कोई लोगों को गलत तरीके से यह बताकर दुखदायी सुख प्राप्त कर रहा है कि मैं अब नहीं रहा। लेकिन यहां मैं आपसे बात कर रहा हूं, बिल्कुल स्वस्थ और हार्दिक। मुझे नहीं पता कि मुझे सुबह से इस तरह की कितनी कॉल्स आई हैं।"

राकेश रोशन ने किया कॉल

अपनी बात को जारी रखते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने कहा, "राकेश रोशन ने मुझे फोन किया। आमोद मेहरा (ट्रेड एनालिस्ट) ने फोन किया। मुझे आश्चर्य है कि मेरे साथ यह किसने किया। साथ ही मैं आपको बता दूं कि मेरे करीबी दोस्त जीतेंद्र के साथ भी किसी ने ऐसा ही किया था। करीब चार महीने पहले ऐसा हुआ था। इस पर तुरंत रोक लगाने की जरूरत है।"

आमोद मेहरा ने किया ट्वीट

आमोद मेहरा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अपडेट साझा किया था। उन्होंने लिखा, "मेरे भाई प्रेम चोपड़ा को मृत घोषित करने में जो लोग रुग्ण सुख प्राप्त कर रहे हैं, कृपया ध्यान दें, मैंने अभी उनसे बात की है और वह स्वस्थ और हार्दिक हैं। सर जुग-जुग जियो। मेरी उम्र भी आपको लग जाए। जय माता दी।" प्रेम चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 के दशक की शुरुआत में की थी।

उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं: शहीद (1965), उपकार (1967), पूरब और पश्चिम, दो रास्ते (1969), कटी पतंग (1970), दो जाने (1976), जादू टोना (1977), काला सोना, दोस्ताना (1980), क्रांति (1981), जांवर (1982), फूल बने अंगारे (1991) और कई अन्य। प्रेम ने दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के साथ 19 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार वरुण वी शर्मा की बंटी और बबली 2 में देखा गया, जो नवंबर 2021 में रिलीज हुई थी।

Web Title: Prem Chopra reacts to death hoax says Rakesh Roshan called to ask if he's alive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे