Bhaiaji Superhit: हाथों में बंदूक लेकर प्रीति जिंटा ने की बॉलीवुड में दबंग एंट्री, बनेंगी भैयाजी की पत्नी!

By विवेक कुमार | Published: August 7, 2018 03:50 PM2018-08-07T15:50:38+5:302018-08-07T15:53:50+5:30

सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी है। ‘दिल्लगी’‘फर्ज’, ‘ये रास्ते हैं प्यार के’, ‘द हीरो’ भी  है।

Preity Zinta unveils new look of bhaiyyaji superhit | Bhaiaji Superhit: हाथों में बंदूक लेकर प्रीति जिंटा ने की बॉलीवुड में दबंग एंट्री, बनेंगी भैयाजी की पत्नी!

Bhaiaji Superhit: हाथों में बंदूक लेकर प्रीति जिंटा ने की बॉलीवुड में दबंग एंट्री, बनेंगी भैयाजी की पत्नी!

मुंबई, 7 अगस्त: अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा लम्बे समय बाद एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने को तैयार हैं।  प्रीति जल्द ही 'भैयाजी सुपरहिट' में सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। मेकर्स ने प्रीति के रोल से पर्दा उठाते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसमें लिखा है- सपना दुबे भैयाजी की धरम पत्नी और गरम पत्नी, बात कम, गोली ज्यादा...

पोस्टर में प्रीति लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में बंदूक है। वहीं उनके अगल-बगल माइक और लाइट्स लगे हुए हैं। इससे  साफ जाहिर है कि 'भैयाजी सुपरहिट' में प्रीति, सनी देओल की पत्नी के किरदार में होंगी। प्रीति ने खुद अपने फर्स्ट लुक को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 


बता दें कि सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी है। ‘दिल्लगी’ ‘फर्ज’, ‘ये रास्ते हैं प्यार के’, ‘द हीरो’ भी  है। अपने एक इंटरव्यू में प्रीति जिंटा ने कहा था कि मैं सनी देओल के साथ काम करने को उत्साहित हूं। वह मेरे पसंदीदा हैं।”

मैंने सनी देओल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल्लगी’ में अतिथि भूमिका निभाई थी। वहीं इस फिल्म में अमीषा पटेल भी नजर आएंगी। दोनों ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में साथ काम किया था। 

Web Title: Preity Zinta unveils new look of bhaiyyaji superhit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे