जल्द मां बनने वाली हैं एमी जैक्सन, बेबी बंप के साथ की बॉयफ्रेंड के संग की सगाई- देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2019 11:20 AM2019-05-06T11:20:07+5:302019-05-06T11:22:00+5:30

बिना शादी किए जल्द मां बनने जा रही एक्ट्रेस एमी जैक्शन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ सगाई कर ली है।

Pregnant Amy Jackson gets engaged to boyfriend George Panayiotou in London | जल्द मां बनने वाली हैं एमी जैक्सन, बेबी बंप के साथ की बॉयफ्रेंड के संग की सगाई- देखें वीडियो

जल्द मां बनने वाली हैं एमी जैक्सन, बेबी बंप के साथ की बॉयफ्रेंड के संग की सगाई- देखें वीडियो

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में एक फोटो शेयर करके हर किसी को चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने बेबी बंप के साथ की फोटो शेयर करके फैंस को बताया था कि वह जल्द मां बनने बनने वाली हैं। अब एमी ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ सगाई कर ली है।

एमी शादी से पहले मां बनने वाली हैं, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने आधिकारिक रूप से सगाई कर ली है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर छाई फोटो में वह अपनी सगाई में बेबी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने लंदन में सगाई की है। एमी के इस खुशी के मौके पर परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए हैं।  

सगाई की जो फोटो और वीडियो सामने आए हैं उसमें एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ जमकर डांस भी करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी खूबसूरत लग रही थीं, अपनी सगाई में उन्होंने ब्लैक और वाइट आउटफिट पहनी हुई थी। जबकि एक्ट्रेस के मंगेतर ने  वाइट सूट पहना था। दोनों के खुशी मनाते के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

मां बनने की एमी ने दी थी जानकारी

एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। जिसमें उनके साथ उनके फियॉन्से भी दिखाई दे रहे थे। ब्लैक एंड व्हाइट जैसी इस फोटो के साथ एमी ने लिखा था, 'मैं बहुत समय में खुशी से चिल्लाना चाह रही थी और आज मां बनने से बेहतर और कोई परफेक्ट मोमेंट नहीं हो सकता...मैं तुमसे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। हम तुम्हारे आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

एमा की प्रेगेनेन्सी को अभी दो महीने हुए थे। कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। इसी साल न्यू ईयर पर एक्ट्रेस ने सगाई की थी। इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के ही माध्यम से ही दी थी। 

2020 में करेंगे शादी

खबर है कि ये खूबसूरत कपल अगले साल यानी 2020 में शादी करेगा। उनकी शादी ग्रीस में होगी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बहुत सारी जगहों को देखने के बाद कपल ने डिसाइड किया है कि वो ग्रीस में शादी करेगा। सिर्फ यही नहीं कपल अपने बिताये किसी स्पेशल डे पर ही शादी भी करेगा। दोनों ही एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। 
 

Web Title: Pregnant Amy Jackson gets engaged to boyfriend George Panayiotou in London

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे