शादी के एक साल बाद टूटने की कगार पर है प्रतीक की शादी, पत्‍नी सान्या से रह रहे हैं अलग !

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 31, 2020 01:29 PM2020-03-31T13:29:14+5:302020-03-31T13:29:14+5:30

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने 23 जनवरी 2019 को अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की थी! अब दोनों के रिश्‍ते में खटास की खबरें आ रही हैं।

Prateik Babbar's Marriage On The Rocks? | शादी के एक साल बाद टूटने की कगार पर है प्रतीक की शादी, पत्‍नी सान्या से रह रहे हैं अलग !

फाइल फोटो

Highlightsखबर के अनुसार प्रतीक और सान्या के रिश्ते में खटास आ गई हैयह भी कहा जा रहा है कि सान्‍या प्रतीक के परिवार के आयोजनों से भी दूर हैं।

बॉलीवुड में आए दिन कपल के रिश्तों के बनने बिगड़ने की खबरें आती रहती हैं। राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर से कुछ समय पहले ही शादी की है, कहा जा रहा है इस कपल की बीच कुछ ठीक नही तल रहा है।बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने 23 जनवरी 2019 को अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की थी.

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार प्रतीक और सान्या के रिश्ते में खटास आ गई है। खबर के अनुसार दोनों एक इन दिनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं क्योंकि निजी तौर पर दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।यह भी कहा जा रहा है कि सान्‍या प्रतीक के परिवार के आयोजनों से भी दूर हैं। वह बब्‍बर फैमिली के साथ होली पार्टी और राज बब्‍बर की डिनर एनिवर्सिरी में भी शामिल नहीं हुईं। इतना ही नहीं सान्‍या ने पति प्रतीक को अपने प्‍ले में भी नहीं बुलाया।  

वहीं प्रतीक या राज बब्बर की ओर से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अगर से सच होता है ,तो ये काफी चौंकाने वाली खबर होगी। क्योंकि दोनों की शादी को अभी महज 1 साल हुआ है और दोनों का रिश्ता टूटने का कगार पर है।

प्रतीक और सान्या काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।   बीएसपी लीडर पवन सागर की बेटी हैं। दोनों की शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। तीन दिनों तक चला शादी का आयोजन खूब चर्चा में रहा था।  

न्यूड फोटो शेयर की थी
 

सान्या और प्रतीक ने 23 जनवरी को लखनऊ में शादी की थी । वैलेंटाइन पर प्रतीक बब्बर ने अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे थे। प्रतीक और सान्या की इस तस्वीर को जो देख रहा थे, वो इससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है। प्रतीक ने वैलेंटाइन की जो फोटो अपने इंस्टाग्रामपेज पर शेयर की है उसमें सान्या टॉपलेस नजर आ रही थीं और प्रतीक उनको अपने हाथ से ऊपर के हिस्से में ढके हैं जबकि नीचे वह रेड पैंटी में दिख रही थीं। सान्या के  फोटो खींचती भी दिख रही थीं। दोंनों का ये हॉट अंदाज फैंस के बीच फिलहाल छा गया था।

Web Title: Prateik Babbar's Marriage On The Rocks?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे