शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर- सान्या, देखें शादी की दिल छू जानें वाली खास फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 10:01 AM2019-01-24T10:01:33+5:302019-01-24T10:01:33+5:30

अभिनेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर ने सात फेरे ले लिए हैं।

prateik babbar and sanya sagar get married | शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर- सान्या, देखें शादी की दिल छू जानें वाली खास फोटोज

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर- सान्या, देखें शादी की दिल छू जानें वाली खास फोटोज

अभिनेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर ने सात फेरे ले लिए हैं। लखनऊ में दोनों परिवार और कुछ खास लोगों के सामने हमेशा के लिए एक दूजे का दामन थाम लिया है।

अब सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि  प्रतीक की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई । सामने आई प्रतीक दूल्हा बने नजर आ रहे हैं । उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना । प्रतीक ने रश्मों के दौरान लाल रंग की पारंपरिक चुनरी भी ओढ़ी । 

वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने. मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया। प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं । 

यहां होगा रिसेप्शन

 प्रतीक और सान्या की शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा। हालांकि अभी रिसेप्शन की तारीख और जगह फाइनल नहीं हो पाए हैं। हाल ही में प्रतीक ने कहा था कि मैं अब शादी करना चाहती हूं। 

साथ ही अभिनेता अपनी शादी को पूरी तरह से  प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसमें सिर्फ इनके घर वाले और करीबी ही मौजूद होंगे। वहीं प्रतीक सान्या एक दूसरे को तकरीबन 10 सालों से जानते हैं और तकरीबन दो सालों से डेट कर रहे हैं। अब ये दोनों अपने रिश्ते तो शादी के बंधन में तबदील कर रहे हैं।

बताते चलें कि सान्या सागर ने लंदन फिल्म अकादमी से प्रैक्टिकल फिल्म निर्माण में डिप्लोमा किया है। फैशन कम्युनिकेशन में राष्ट्रीय फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान से ग्रेजुएशन किया है। जबकि प्रतीक अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 

Web Title: prateik babbar and sanya sagar get married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे