Prasthanam Official Teaser Review: जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरा है संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर, ये है स्टोरी

By मेघना वर्मा | Published: July 29, 2019 04:32 PM2019-07-29T16:32:20+5:302019-07-29T16:32:20+5:30

संजय दत्त की प्रोडक्शन में बन रही उनकी ये पहली फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होगी। काले रंग के कुर्ते और माथे पर टीका लगाकर रिवॉल्वर्र लिए संजय दत्त का लुक बेहतरीन है।

Prasthanam Official Teaser Review: sanjay dutt first production movie Prasthanam Teaser out | Prasthanam Official Teaser Review: जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरा है संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर, ये है स्टोरी

Prasthanam Official Teaser Review: जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरा है संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर, ये है स्टोरी

Highlightsसंजय दत्त के जन्मदिन पर आज प्रस्थानम का टीजर रिलीज किया गया है। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म से भी संजय दत्त का पहला लुक आज रिवील किया गया है।

संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म प्रस्थानम का टीजर आज रिलीज हो गया है। बताया जा रहा था कि संजय दत्त के जन्मदिन पर यानी 29 जुलाई को ये टीजर रिलीज किया जाएगा। आज सुबह से ही फैंस में इस ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट थी। फाइनली प्रस्थानम के इस ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। 

जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरा ये टीजर आपमें रोमांच भर देगा। देव कट्टा के निर्देशन में बनी ये फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। फिल्म में संजय दत्त का लुक जबरदस्त है। टीजर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को वर्तमान में चल रहे राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर फिल्माया गया है।

कैसा है टीजर

टीजर की शुरुआत होती है और संजय दत्त बोलते दिखाई देते हैं कि, 'हक दोगे तो रामायण शुरू होगी छीनो गे तो महाभारत,' इसके बाद एंट्री होती है संजय दत्त की। काले रंग के कुर्ते और माथे पर टीका लगाकर रिवॉल्वर्र लिए संजय दत्त का लुक बेहतरीन है। उनका ये लुक आपको उनके वास्तव फिल्म के लुक की याद दिला देगा।

वहीं टीजर में धीरे-धीरे कास्ट आगे रिवील होते हैं। संजय दत्त के बाद मनीषा कोएराला, अली फजल, अहाना दत्ता, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ भी दिखाई दिए हैं।  आगे देखकर पता चलता है। 1 मिनट 8 सेकेंड के इस टीजर को देखकर समझ आ रहा है कि संजय दत्त नेता के किरदार में दिखेंगे।

ये है स्टोरी

प्रस्थानम की स्टोरी साल 2010 में आई तेलगु फिल्म प्रस्थानम का हिंदी वर्जन है। जिसकी कहानी एक ऐसे आदमी की है जो एक विधवा औरत से शादी करता है। साथ ही वो अपने सगे बेटे से ज्यादा सौतेले बेटे पर विश्वास करता है। अब देखना होगा साउथ की ये सुपरहिट फिल्म बॉलीवुड में क्या धमाल मचाती है। 

संजय दत्त की प्रोडक्शन में बन रही उनकी ये पहली फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। अब देखना होगा कि संजय दत्त के करियर की डूबती नाव को उबारने में लिए यह फिल्म कितनी काम आती है। 

Web Title: Prasthanam Official Teaser Review: sanjay dutt first production movie Prasthanam Teaser out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे