कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे प्रसून जोशी, कहा- वह अपना सच बोल रही हैं, उनकी बात को...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2020 02:14 PM2020-10-03T14:14:12+5:302020-10-03T14:14:12+5:30

हाल के दिनों में बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के विवाद में सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गए हैं।

Prasoon Joshi backs Kangana Ranaut on the Bollywood drug row, says she is telling her truth and it shouldn’t be trivialised | कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे प्रसून जोशी, कहा- वह अपना सच बोल रही हैं, उनकी बात को...

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे प्रसून जोशी, कहा- वह अपना सच बोल रही हैं, उनकी बात को...

Highlightsकंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैंकंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

कंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैं।कंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनुष्का ने नेपोटिज्म के बाद ड्रग्स मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स को लताड़ लगाई थी। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार से भी एक्ट्रेस का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। सरकार और कंगना के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।  सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) के चेयरमैन और गीतकार प्रसून जोशी खुद कंगना रनौत के पक्ष में उतरे हैं।

टाइम्स की खबर के अनुसार प्रसून जोशी ने कहा है कि  कंगना अपना सच बोल रही हैं और उसे महत्वहीन नहीं बनाया जाना चाहिए। कुछ बेहतरीन काम करने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है।कंगना बस अपना सच कह रही हैं।

बॉलीवुड को ड्रग एब्यूज के कोण में गाने के बारे में बात करते हुए, प्रसून ने टाइम्स नाउ से कहा कि कुछ अद्भुत काम करने वाले उद्योग को बदनाम करना सही नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कंगना रनौत अपनी सच्चाई के बारे में बात कर रही हैं और यह तुच्छ नहीं होना चाहिए।

कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग एडिक्ट हैं। उनकी टिप्पणी को बॉलीवुड सेलेब्स से आलोचना मिली थी, जो फिल्म उद्योग की रक्षा में सामने आए थे। जया बच्चन ने संसद में दिए अपने भाषण में उल्लेख किया था कि बॉलीवुड को बदनाम नहीं होना चाहिए क्योंकि यह भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान देता है।

कंगना, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपनी आधिकारिक शुरुआत की, सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रहे मादक पदार्थों के सेवन के मामले में बॉलीवुड और इसकी हस्तियों को ले रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को बुलाने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Web Title: Prasoon Joshi backs Kangana Ranaut on the Bollywood drug row, says she is telling her truth and it shouldn’t be trivialised

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे