केंद्रीय मंत्री के 'मंदी कहां है' वाले बयान पर भड़का बॉलीवुड एक्टर, कहा-अब आप अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 14, 2019 11:38 AM2019-10-14T11:38:18+5:302019-10-14T11:38:18+5:30

प्रकाश राज हमेशा बेकाकी से अपनी बात रखते हैं, ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने ट्वीट करके केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है।

prakash raj tweet over union minister ravi shankar prasad rejects | केंद्रीय मंत्री के 'मंदी कहां है' वाले बयान पर भड़का बॉलीवुड एक्टर, कहा-अब आप अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना...

केंद्रीय मंत्री के 'मंदी कहां है' वाले बयान पर भड़का बॉलीवुड एक्टर, कहा-अब आप अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना...

Highlightsदेश की अर्थव्यवस्था में मंदी की रिपोर्ट को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हाल ही में खारिज कर दिया है। एक प्रेस कॉन्प्रेंस में उन्होंने कहा था कि वह रिपोर्ट जिसमें बेरोजगारी पर एनएसएसओ रिपोर्ट है झूठी है।

देश की अर्थव्यवस्था में मंदी की रिपोर्ट को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हाल ही में खारिज कर दिया है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्प्रेंस में उन्होंने कहा था कि वह रिपोर्ट जिसमें बेरोजगारी पर एनएसएसओ रिपोर्ट है झूठी है। रविशंकर ने कहा है कि अगर वाकई मंदी होती तो 2 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्में 120 करोड़ की कमाई कभी नहीं कर पाती।  अर्थव्यवस्था एक दम सही है यही कारण है कि फिल्में इतना कमाई कर पा रही हैं। रविशंकर के इस बयान की विपक्ष ने जमकर आलोचना की थी। अब उनके इस बयान पर एक्टर प्रकाश राज ने तंज कसा है।

हमेशा अपनी बात वेबाकी से रखने वाले प्रकाश राज ने रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने ट्वीट करके तंज कसा है। प्रकाश राज ने ट्वीट करके लिखा है कि अगर तीन फिल्मों की 120 करोड़ की कमाई से स्वस्थ इकोनॉमी का पता चलता है। क्या अब आप लीड रोल में अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना शुरू करेंगे?'
 


प्रकाश राज ने इस ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कहने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर लोग भी इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग प्रकाश के पक्ष में बात कह रहे हैं। तो कुछ विपक्ष में कह रहे हैं।

वहीं, रविशंकर प्रसाद अपने फिल्मों की कमाई वाले बयान की सफाई भी पेश कर चुके हैं। कुछ समय पहले केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। मीडिया के बातचीत के दौरान का पूरा वीडियो मेरा सोशल मीडिया पर मौजूद है। मुझे दुख है कि मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया। ऐसे में एक संवेदनशील नागरिक होने के नाते मैं अपने बयान को वापस लेता हूं।
 

Web Title: prakash raj tweet over union minister ravi shankar prasad rejects

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे