बॉलीवुड एक्टर ने गांधी जयंती पर किया ट्वीट, लिखा-जय श्री राम की हिंसा और...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2019 12:50 PM2019-10-02T12:50:21+5:302019-10-02T12:50:21+5:30

अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना करने वाला प्रकाश राज आए दिन ट्वीट करते रहते हैं और अपनी बात रखते रहते हैं।

prakash raj tweet about gandhi jayanti | बॉलीवुड एक्टर ने गांधी जयंती पर किया ट्वीट, लिखा-जय श्री राम की हिंसा और...

बॉलीवुड एक्टर ने गांधी जयंती पर किया ट्वीट, लिखा-जय श्री राम की हिंसा और...

Highlightsअभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज प्रधानमंत्री मोदी पर अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैंप्रकाश की एक्टिंग को फैंस खूब पसंद करते हैं।

अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज प्रधानमंत्री मोदी पर अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। प्रकाश की एक्टिंग को फैंस खूब पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में गांधी जयंती के मौके पर उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। गांधी जी की 150वीं जयंती पर  एक्टर ने एक सवाल किया है।

अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना करने वाला प्रकाश राज आए दिन ट्वीट करते रहते हैं और अपनी बात  रखते रहते हैं। ऐसे में गांधी जयंती के मौके पर एक्टर ने एक खास तरह का का ट्वीट किया है। 

प्रकाश ने ट्वीट करके लिखा है कि #गांदी जयंती , प्यारे नागरिकों ...क्या इ दिन हम, जय श्री राम की हिंसा और हे राम की अहिंसा पर विचार कर सकते हैं। एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाए आ रही हैं। वहीं कुछ लोग यहां इसके पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं तो कुछ विपक्ष नें उतर कर एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।



लोकसभा चुनाव में भी प्रकाश राज ने अपनी किस्मत अजमाई थी और चुनाव लड़ा था, लेकिन एक्टर को हार का मुंह देखना पड़ा था। एक्टर को काफी बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा था।

एक्टर हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। 54 साल की उम्र में एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज से की थी। कहा जाता है कि एक्टर ने बैक टू बैक करीब 300 स्टेज शोज किए थे। अब वह कई नायाब फिल्मों में अपने हुनर को पेश कर चुके हैं।

Web Title: prakash raj tweet about gandhi jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे