Saaho Box Office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा लेगी प्रभास की 'साहो', जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2019 09:36 AM2019-08-28T09:36:16+5:302019-08-28T09:36:50+5:30

प्रभास की फिल्म साहो 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले सामने आ गया है कि फिल्म पहले दिन कितना कमा सकती है

prabhash film Saaho Box Office Prediction | Saaho Box Office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा लेगी प्रभास की 'साहो', जानें कलेक्शन

Saaho Box Office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा लेगी प्रभास की 'साहो', जानें कलेक्शन

बाहुबली फेम प्रभास की नई फिल्म जल्द पर्दे पर नजर आने वाली है। वह साहो फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में दस्तक देनें वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में फैंस के बीच फिल्म को लेकर गजब की उत्सुकता बना देखने को मिल रही है। फिल्म 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

 फिल्म एक बड़े बजट की है, जिसके हर एक चीज पर बहुत खर्चा किया गया है। ऐसे में अब हर किसी के मन में सवाल है कि 350 करोड़ के बजट वाली साहो  पहले दिन करना कमा लेगी। 

इसको लेकर अलग अलग अलग तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। हाल ही में प्रभास ने खुद बताया है कि फिल्म को बनने में 350 करोड़ रुपये का खर्चा हुआ है।फिल्म देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। साहो को नॉर्थ इंडिया में करीबन 4500 और तेलंगाना-आंध्रप्रदेश में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स होगीं।

 फिल्म हिंदी वर्जन में पहले दिन करीब 22 करोड़ की कमाई कर सकती है। जहां तक और भाषाओं का सवाल है तो तमिलमाडु में प्रभास के फैन फॉलोइंड तगड़ी है ऐसे में आंध्र और तमिलनाडु नें पहले दिन फिल्म 75 करोड़ तक कमा सकती है। कुल मिलाकर टोटल फिल्म 100 करोड़ के आस पास कमा सकती है।

साहो के राइट्स बिके

फिल्म ने रिलीज से पहले ही 300 करोड़ की कमाई कर ली है। साहो वे यह आंकड़ अपने थिएट्रिकल राइट्स के माध्यम से पार किया है। खबरों की मानें तो साहों के थिएट्रिकल राइट्स लगभग 320 करोड़ में बेच दिए गए हैं। 

Web Title: prabhash film Saaho Box Office Prediction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे