दिल्ली की रामलीला में इस साल प्रभास करेंगे रावण दहन, उत्सव में अन्य हस्तियों के शामिल होने की संभावना

By मनाली रस्तोगी | Published: September 14, 2022 06:50 PM2022-09-14T18:50:15+5:302022-09-14T18:51:49+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और जॉन अब्राहम के बाद इस साल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास दिल्ली के लव कुश रामलीला में नजर आएंगे।

Prabhas to do Ravan Dahan at Delhi’s Lav Kush Ramlila this year | दिल्ली की रामलीला में इस साल प्रभास करेंगे रावण दहन, उत्सव में अन्य हस्तियों के शामिल होने की संभावना

दिल्ली की रामलीला में इस साल प्रभास करेंगे रावण दहन, उत्सव में अन्य हस्तियों के शामिल होने की संभावना

Highlightsसाउथ एक्टर प्रभास के दिल्ली की रामलीला में शामिल होने वाले हैं।प्रभास से पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और जॉन अब्राहम रामलीला में शामिल हुए हैं।

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से उत्तर भारत में साउथ फिल्मों के प्रति फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है। इस दौरान ऐसी कई साउथ फिल्में सामने आईं, जिन्हें फैंस द्वारा पसंद किया गया। यही नहीं, उत्तर भारत में साउथ सुपरस्टार्स का खुमार बढ़ गया। अब उनकी यहां भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है। इस बीच साउथ एक्टर प्रभास के दिल्ली की रामलीला में शामिल होने वाले हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लव कुश रामलीला समिति, लाल किला, दिल्ली के अध्यक्ष अर्जुन कुमार का कहना है कि वे भारतीय संस्कृति के प्रति उनके समर्पण का जश्न मनाने के लिए प्रभास के पास पहुंचे हैं। कुमार ने कहा, "दक्षिण फिल्म उद्योग में एक बहुत लोकप्रिय नाम होने के अलावा प्रभास ऐसे प्रोजेक्ट कर रहे हैं जिनकी जड़ें हमारे भारतीय इतिहास में गहरी हैं। उन्होंने बाहुबली फिल्में कीं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट आदिपुरुष में राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसलिए हमें लगा कि इस साल रावण दहन करने के लिए वह सबसे अच्छे विकल्प हैं।"

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और जॉन अब्राहम रामलीला में शामिल हुए हैं और इस साल समिति ने प्रभास को चुना है। जानकारी के अनुसार, प्रभास के अलावा दक्षिण फिल्म उद्योग के कई और अभिनेता होने जा रहे हैं जो इस साल रामलीला समारोह में शामिल होंगे। कुमार ने आगे कहा, "प्रभास को आमंत्रित करने का एक और कारण यह है कि वह इतने लोकप्रिय हैं और दक्षिण फिल्म उद्योग के अभिनेताओं ने अब बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है। इसलिए प्रभास इस साल का सबसे बड़ा एक्सटेंशन हैं।"

कुमार ने ये भी कहा, "हमें अभी अन्य हस्तियों को आमंत्रित करना बाकी है और हम खुश हैं कि प्रभास आ रहे हैं। उत्सव में उनके मौजूद रहने से वे नई पीढ़ी और युवाओं को हमारी संस्कृति की ओर आकर्षित करेंगे।" लव कुश रामलीला समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भी आमंत्रित किया है, जबकि वहां की पुष्टि दशहरा के त्योहार के करीब आ जाएगी।

Web Title: Prabhas to do Ravan Dahan at Delhi’s Lav Kush Ramlila this year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे