'साहो' के सेट से लीक हुई प्रभास और श्रद्धा की ये फोटो, कुछ इस अंदाज में रोमांस करते दिखेंगे 'बाहुबली'

By मेघना वर्मा | Published: April 15, 2019 03:07 PM2019-04-15T15:07:09+5:302019-04-15T15:07:09+5:30

प्रभास को लगता है कि लोग उन्हें एक्शन फिल्मों में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। सूजीत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

prabhas and shraddha kapoor leaked photo from the set of movie saaho | 'साहो' के सेट से लीक हुई प्रभास और श्रद्धा की ये फोटो, कुछ इस अंदाज में रोमांस करते दिखेंगे 'बाहुबली'

'साहो' के सेट से लीक हुई प्रभास और श्रद्धा की ये फोटो, कुछ इस अंदाज में रोमांस करते दिखेंगे 'बाहुबली'

श्रद्धा कपूर और प्रभास जल्द ही एक साथ फिल्म साहो में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। बाहुबली एक्टर प्रभास को उनके इस नए एक्शन-थ्रिलर अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच साहो के सेट से प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस फोटो में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के बिल्कुल करीब खड़े दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं प्रभास ने व्हाइट कलर की टीशर्ट। फोटो देखकर लग रहा है कि सीन थोड़ा रोमांटिक हैं। फोटो में ही प्रभास और श्रद्धा की केमेस्ट्री देखने में ही बेहद खूबसूरत लग रही है। 

बताया जा रहा है कि ये सीन साहों फिल्म के किसी गाने का सीन है। साहो फिल्म प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी बजट की फिल्म बतायी जा रही है। स्पाई-थ्रिलर इस फिल्म के टीजर ने ही लोगों के अंदर एक्साइटमेंट छोड़ दी है। वहीं फिल्म के टीजर में प्रभास और श्रद्धा कपूर के किसी भी रोमांटिक सीन को नहीं दिखाया गया है। इसी के बाद फिल्म के लीक सीन को लोग और भी पसंद कर रहे हैं। 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा था कि कि बाहुबली के बाद ये भी उनकी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। प्रभास को लगता है कि लोग उन्हें एक्शन फिल्मों में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। सूजीत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  

Web Title: prabhas and shraddha kapoor leaked photo from the set of movie saaho

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे