सुहाना खान की वायरल तस्वीरों का पूनम पांडे ने न्यूड फोटो से दिया जवाब, फैंस ने थामी सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2018 08:35 AM2018-07-07T08:35:49+5:302018-07-07T08:35:49+5:30

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों फ्रांस में छुट्टियां मना रही हैं और इस दौरान की उनकी बोल्ड और हॉट पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

poonam panedey make a comment on shahrukh khans daughter suhana khans bikini photo | सुहाना खान की वायरल तस्वीरों का पूनम पांडे ने न्यूड फोटो से दिया जवाब, फैंस ने थामी सांसे

सुहाना खान की वायरल तस्वीरों का पूनम पांडे ने न्यूड फोटो से दिया जवाब, फैंस ने थामी सांसे

मुंबई, 7 जुलाई:  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों फ्रांस में छुट्टियां मना रही हैं और इस दौरान की उनकी बोल्ड और हॉट पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सुहाना की वायरल हो रही पिक्स में एक फोटो में बिकिनी पहने भी नजर आ रही हैं। 

सुहाना के इस लुक पर फैंस अलग अलग तरह से कमेंट भी कर रहे हैं। ऐसे में अब सुहाना की इन सिजलिंग तस्वीरों पर मॉडल से एक्ट्रेस बनी पूनम पांडे ने जवाब किया है। हाल ही नें अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है।

ये फोटो पूनम और सुहाना की फोटो का कोलाज है। वहीं पूनम ने  इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि अगर मुझे मेरे बाद कोई बिकनी को अच्छी तहर कैरी करने वाला लगा है तो वो है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, सुहाना बेहद सेक्सी लग रही है, तुम्हारी बिकीनी बॉडी है, #BikiniBody #inShape #Toned'।

पूनम ने जो अपनी फोटो शेयर की है उसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह पूनम खुद सोशल मीडिया पर छा गई हैं। गौरबतल है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं के कारण छाई रहती हैं। ऐसे में उनकी छुट्टियों की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जो फोटो वायरल हो रही हैं।  इस दौरान सुहाना अपने दोस्तों और छोटे भाई अबराम के साथ काफी मस्ती कर रही हैं।

Web Title: poonam panedey make a comment on shahrukh khans daughter suhana khans bikini photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे