फिर से टॉपलेस हुईं बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे, सेक्सी अदाओं से कुछ यूं किया फैंस को मदहोश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2019 12:44 PM2019-03-04T12:44:44+5:302019-03-04T12:44:44+5:30

एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज से भरी अपनी फोटो या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

poonam pandey shows her sexy look in social media | फिर से टॉपलेस हुईं बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे, सेक्सी अदाओं से कुछ यूं किया फैंस को मदहोश

फिर से टॉपलेस हुईं बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे, सेक्सी अदाओं से कुछ यूं किया फैंस को मदहोश

एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज से भरी अपनी फोटो या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।  ऐसे में फैंस को दीवाना करना वाली पोस्ट एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर पूनम ने शेयर की है। 

वीडियो में आप देखेंगे कि रेड लाइट में पूनम मे ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है और अपने निजी अंगो के साथ कुछ करती नजर आ रही हैं। ये काफी बोल्ड वीडियो है। जबकि नीचे उसने स्टार्ट डाले हुए हैं, पूनम का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके साथ पूनम ने कुछ  और वीडियो भी डाले ये सभी वीडियो हॉय अंदाज वाले हैं।

पहले भी टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एकट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

Web Title: poonam pandey shows her sexy look in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे