फिर से फैंस को अपनी अदाओं से पूनम पांडे ने किया मदहोश, सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 14, 2018 01:51 PM2018-12-14T13:51:33+5:302018-12-14T13:51:33+5:30

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है।

poonam pandey shares her video on instagram | फिर से फैंस को अपनी अदाओं से पूनम पांडे ने किया मदहोश, सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

फाइल फोटो


अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।  पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया  है। पूनम एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी हुईं हैं।

हाल ही में पूनम पांडे ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह गाली देते हुए दिख रही हैं। पूनम पांडे के इस वीडियो को लोग काफा पसंद कर रहे हैं। वह इशारों में कुछ कहती अपनी मदहोश करने वाली अदाओं से कुछ कहती दिख रही हैं।

ये पूनम की फैन फॉलोइंग ही है जो उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा गया है।पूनम पांडे की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके फैंस उनकी इस अदा पर बारे जा रहे हैं। ये वीडियो कहीं बाहर का लग रहा, शायद किसी शूट का ये कहा जा सकता है।

वहीं, हाल ही में पूनम ने बाथरुम  का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह भीगी भीगी सी नजर आ रही थीं। इस दौरान वह पिंक शर्ट पहने फैंस को आकर्षित करती नजर आ रही थीं। वह बाथरूम के अंदर पानी में भीगती हुई डांस मूव्स करती नजर आ रही थीं।

इस वीडियो ने भी बाकी वीडियोज की तरह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी,फैंस को पूनम का शावर लेने का अंदाज खासा पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।  इससे पहले भी पूनम ने अपनी हॉटनेस के जलवे  बिखरते हुए अपने फैन्स को दीवाना बनाया।

फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के जरिए हाल ही में वह पर्दे पर नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने शक्ति कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। हांलाकि फिल्म ने पर्दे पर कोई कमाल नहीं किया था लेकिन पूनम के चाहने वालों को ये फिल्म पसंद जरूर आई थी।

Web Title: poonam pandey shares her video on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे