खुल्लम खुल्ला मेल फ्रेंड के साथ पूनम पांडे ने की 'गंदी बात', फोटो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2019 12:01 PM2019-10-02T12:01:48+5:302019-10-02T12:01:48+5:30

पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट बहुच लंबी है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर कुछ भी डालती हैं वह छा जाता है।

poonam pandey shares bold and sexy photo with male friend | खुल्लम खुल्ला मेल फ्रेंड के साथ पूनम पांडे ने की 'गंदी बात', फोटो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

खुल्लम खुल्ला मेल फ्रेंड के साथ पूनम पांडे ने की 'गंदी बात', फोटो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

Highlightsपूनम का इस बार की फोटो भी फैंस के बीच छा गया है।पूनम ने हाल ही में बोल्ड फोटो शेयर की है।

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर किया है जिसके कारण से वह बवाल मचा रही हैं। इस फोटो में वह एक मेल के साथ नजर आ रही हैं।

पूनम का इस बार की फोटो भी फैंस के बीच छा गया है। पूनम ने इस तरह की फोटो शायद पहली बार शेयर की है जिसके देश फैंस अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं वहीं कुछ फैंस का दिल भी टूट गया है। क्योंकि वह किसी लड़के के साथ जो नजर आ रही हैं।

पूनम ने हाल ही में बोल्ड फोटो शेयर की है। जिसमें में वह किसी लड़के के साथ नजर आ रही हैं इस लड़के का चेहरा नजर  नहीं आ रहा है। लेकिन खास बात ये है कि ये लड़का पूनम के ब्रेस्ट पर हाथ रखे नजर आ रहा है। इस दौरान पूनम न्यूड भी नजर आ रही हैं।


खास बात ये है कि पूनम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ब्रेस्ट फ्रेंड। फोटो काफी मदहोश करने वाली है। फोटो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनको यह फोटो खूब पसंद आ रही है।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 
 

Web Title: poonam pandey shares bold and sexy photo with male friend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे