रात के अंधेरे में ये क्या करती नजर आईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 09:15 AM2019-07-22T09:15:32+5:302019-07-22T09:20:09+5:30

हाल ही में एक खास वीडियो पूनम पांडे ने अपने फैंस के लिए शेयर की है, जो रात के अंधेरे की है।

poonam pandey sexy and bold video | रात के अंधेरे में ये क्या करती नजर आईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

रात के अंधेरे में ये क्या करती नजर आईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस तरह तरह के वीडियो और फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक खास वीडियो पूनम पांडे ने अपने फैंस के लिए शेयर की है, जो रात के अंधेरे की है।

इंस्टाग्राम पर पूनम ने एक वीडिया शेयर किया है जो आधी रात है। इस वीडियो की शुरुआत चंद लाइनो से होती है। जिसमें लिखा होता है कि 2011 में मैंने आप लोगों से एक वादा किया था। इसके बाद वह अपना चेहरा छुपाती नजर आती हैं। साथ ही इसके बाद वह कैप लगाती नजर आती हैं। 


पूनम कहीं और नहीं वानखेड़े स्टेडियम के बाहर नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह स्टेडियम में चोरी से घुसने की कोशिश कर रही हैं। पूनम का ये वीडियो काफी समय बाद आया है। एक लंबे समय से पूनम के फैंस उनके वीडियो का इंतजार कर रहे था। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने सेक्सी अंदाज की जगह कुछ नया फैंस देखने को मिला है।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एकट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

Web Title: poonam pandey sexy and bold video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे