पूनम पांडे ने साड़ी पहनकर अदाओं से लगाई आग, देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 3, 2019 09:27 AM2019-09-03T09:27:14+5:302019-09-03T09:27:14+5:30

पूनम पांडे नें हाल ही में साड़ी पहनकर एक हॉट अंदाज में वीडियो डाला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

poonam pandey saree hot video viral | पूनम पांडे ने साड़ी पहनकर अदाओं से लगाई आग, देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

पूनम पांडे ने साड़ी पहनकर अदाओं से लगाई आग, देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

Highlightsपूनम पांडे आए दिन बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैंएक बार फिर से पूनम का वीडियो के बीच छा गया है

 बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसके कारण से वह बवाल मचा रही हैं। पूनम ने साड़ी में वीडियो शेयर किया है।

पूनम आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से आग लगाने वाला वीडियो पूनम ने फैंस के सामने पेश किया है, जिसमें वह साड़ी में लिपटी नजर आ रही हैं।

साड़ी में लिटपी पूनम काफी सेक्सी नजर आ रही हैं। वह किसी कमरे या बाथरुम में हैं। जिसमें अंधेरा सा नजर आ रहा है। साथ ही वह टार्च की रोशनी से खुद को फैंस को दिखा रही हैं। इस दौरान की उनकी अदाएं फैंस को इस बार मोहित करने वाली हैं।


वीडियो आते ही छा गया है। इस वीडियो को तेजी से लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। पूनम हालांकि इस तरह से वीडियो पहले भी शेयर कर चुकी हैं।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एकट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 

Web Title: poonam pandey saree hot video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे