Video: बाथटब में उतरकर पूनम पांडे ने इस अंदाज में पानी में लगाई आग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2019 08:37 AM2019-01-02T08:37:37+5:302019-01-02T08:53:51+5:30

पूनम ने हाल ही में अपने प्राइवेट रूम का एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं।

poonam pandey private room hot video new year 2019 | Video: बाथटब में उतरकर पूनम पांडे ने इस अंदाज में पानी में लगाई आग

फाइल फोटो

 फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड और हॉट फोटो के लिए लाइमलाइट में रहने वाली सेक्सी पूनम पांडे ने एक बार फिर से सोशल पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने 2019 की शुरुआत अपने हॉट अंदाज से की है और उस अंदाज के फैंस हमेशा की तरह दीवाने भी हुए हैं।

पूनम ने हाल ही में अपने प्राइवेट रूम का एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं। इस बार 2019 की शुरूआत करते हुए पूनम  ने अपना न्यूड वीडियो शेयर कर सारी हदें पार कर दी है। बाथटब में नहाते हुए न्यूड पूनम पांडे हॉट और सेंसुशयस पोज देते हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो का फिलहाल टीजर पेश किया गया है। अभी पूरा वीडियो तो आना बाकी है। पूनम पांडे के प्राइवेट रुम से उनका ये बोल्ड,हॉट न्यूड वीडियो देखने के लिए उनके फैन्स को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन जल्द ही फैन्स उनके इस बोल्ड और हॉट वीडियो से रुबरु हो पाएंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाल ही में पूनम ने 24 दिसंबर की देर रात को को यानि 25 दिसबंर के आगमन पर उन्होंने हॉट अंदाज में एक फोटो पोस्ट की, जो काफी बोल्ड है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि पाडें सेंटा बेबी 2018।

उनकी ये अदा सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छा गई है। ऐसा पहली बार नहीं है। जब उन्होंने किसी त्योहार को अपने अंदाज में विश किया हो इससे पहले भी वह कई फेस्टिवल पर अपने ही अंदाज में विश कर चुकी हैं। वहीं, पिछले कई सालों से वह क्रिसमस के नाम पर कई हॉट वीडियो शेयर करती आ रही हैं।  जिनमें फैंस को उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है।

वहीं, हाल ही में पूनम ने बाथरुम  का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह भीगी भीगी सी नजर आ रही थीं। इस दौरान वह पिंक शर्ट पहने फैंस को आकर्षित करती नजर आ रही थीं। वह बाथरूम के अंदर पानी में भीगती हुई डांस मूव्स करती नजर आ रही थीं।

Web Title: poonam pandey private room hot video new year 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे