क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे, खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी; कहा- पेड़े बाटूंगी अगर...

By अनिल शर्मा | Published: June 22, 2021 01:30 PM2021-06-22T13:30:11+5:302021-06-22T14:21:44+5:30

पूनम पांडे ने आगे कहा कि उनके लिए ये खबर अच्छी नहीं हैं। बकौल पूनम- महिलाओं के लिए, यह अच्छी खबर है और मेरे लिए, यह बुरा था, क्योंकि मैं गर्भवती नहीं थी। एक बार पूछ तो लो।

poonam pandey on her pregnancy rumours said for me it was bad I will distribute sweets if pregnant | क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे, खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी; कहा- पेड़े बाटूंगी अगर...

क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे, खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी; कहा- पेड़े बाटूंगी अगर...

Highlightsपूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को महज अफवाह बताया एक्ट्रेस ने कहा कि  उनकी जिंदगी में सब कुछ एक खुली किताब की तरह है।उन्होंने कहा कि अगर अगर मैं गर्भवती हुई तो पेड़े बाटूंगी

पिछले साल लॉकडाउन में बॉम्बे सैम से शादी रचाई एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पूनम छह सप्ताह की गर्भवती हैं। ये दावा एक डॉक्टर के हवाले से की गई थी। वहीं पूनम पांडे खुद सामने से इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'जूम डिजिटल' के साथ एक बातचीत में पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को महज अफवाह बताया और इसे सिरे से खारिज किया है। एक्ट्रेस ने बातचीत में कहा कि  उनकी जिंदगी में सब कुछ एक खुली किताब की तरह है। जबरदस्ती गर्भवती मत बनाओ। 

पूनम पांडे ने आगे कहा कि उनके लिए ये खबर अच्छी नहीं हैं। बकौल पूनम- महिलाओं के लिए, यह अच्छी खबर है और मेरे लिए, यह बुरा था, क्योंकि मैं गर्भवती नहीं थी। एक बार पूछ तो लो। वैसे, मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है। उन्होंने कहा कि अगर अगर मैं गर्भवती हुई तो पेड़े बाटूंगी।

गौरतलब है कि दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने पिछले साल सितंबर में शादी कर ली। पूनम ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर केवल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। पूनम ने तब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था- "यहां आपके साथ सात जन्मों की प्रतीक्षा है।"

Web Title: poonam pandey on her pregnancy rumours said for me it was bad I will distribute sweets if pregnant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे