बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे हुईं टॉपलेस, सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 12:05 PM2019-01-21T12:05:21+5:302019-01-21T12:05:21+5:30

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।

poonam pandey bold video viral on social-media | बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे हुईं टॉपलेस, सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

बोल्डनेस की क्वीन पूनम पांडे हुईं टॉपलेस, सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।  पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया  है। पूनम एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी हुईं हैं।

हाल ही में पूनम पांडे ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। यानि कि एक बार फिर से वह टू पीस में मदहोश करने वाले लुक में नजर आ रही हैं। वह लाइट पिंक और ब्लैक कलर के टू पीस में बैड पर आकर्षिक करती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह से पूनम का ये अंदाज भी फैंस के बीच एक बार फिर से तेजी से छा गया है।

वीडियो हुआ लीक

अपनी सेक्सी और हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाने वाली पूनम से एक हाल ही में गलती हो गई थी। डीएन की खबर के अनुसार पूनम पांडे का सेक्स के दौरान रिकॉर्ड किया हुआ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर लीक हो गया था। इस वीडियो में पूनम के साथ मौजूद व्यक्ति इस वीडियो को बना रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि इस आदमी के मोबाइल से ही ये वीडियो लीक हुआ । 

हांलाकि ये वीडियो हम आपके सामने पेश नहीं कर सकते हैं। जब लीक हुआ पूनम का ये वीडियो तेजी से व्हाट्सऐप पर भी शेयर किया जा रहा है। हांलाकि इस तरह का कोई भी वीडियो उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर नहीं किया था और  ये वीडियो उनके आधिकारिक हैंडल से लीक नहीं हुआ है।

इस वीडियो के लीक होने के बाद से पूनम की कोई प्रक्रिया भी सामने नहीं आई है। पूनम पांडे ने इससे पहले ऐसा कोई वीडियो नहीं डाला था और ये वीडियो उनके आधिकारिक हैंडल से लीक नहीं हुआ है। पूनम की इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन इस वीडियो के बाद से पूनम का कोई फोटो रिलीज़ नहीं हुआ है।

Web Title: poonam pandey bold video viral on social-media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे