पूनम पांडे ने प्लास्टिक बैन को लेकर पूछा सवाल, क्‍या कंडोम भी बैन आइटम्‍स में है शामिल?

By पल्लवी कुमारी | Published: June 26, 2018 01:54 PM2018-06-26T13:54:38+5:302018-06-26T13:54:38+5:30

पूनम पिछले दिनों भी चर्चा में थी, जब उन्होंने योग दिवस पर टॉपलेस फोटो शेयर कर दी थी। 

Poonam Pandey asks if condoms are included in plastic banned items | पूनम पांडे ने प्लास्टिक बैन को लेकर पूछा सवाल, क्‍या कंडोम भी बैन आइटम्‍स में है शामिल?

पूनम पांडे ने प्लास्टिक बैन को लेकर पूछा सवाल, क्‍या कंडोम भी बैन आइटम्‍स में है शामिल?

मुंबई, 26 जून: मॉडल और ऐक्‍ट्रेस पूनम पांडे हमेशा ही अपनी बातों और बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे को यह बात अच्छे से पता है कि उन्हें लाइमलाइट में कैसे रहना है। एक तरफ महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन की खबर को लेकर हलचल मची हुई है तो उसी दौरान पूनम पांडे ने सोशल मीडिया प्‍लास्‍ट‍िक बैन को लेकर एक सवाल पूछ दिया है, जिससे वह चर्चा में आ गई हैं। 
 
प्‍लास्‍ट‍िक बैन को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित सवाल पूछते हुए पूनम पांडे ने कहा- क्‍या कंडोम भी बैन आइटम्‍स में से एक है?  इससे पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए फिर से प्‍लास्‍ट‍िक बैन पर तंज किया था। उसमें उन्होंने कहा था- 'प्‍लास्‍ट‍िक बैन हो गया है.. जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्ते पर ना घूमें।' 


पूनम का ये ट्वीट्स अब काफी वायरल हो रहे हैं। पूनम के इस ट्वीट पर कई फैंस र‍िऐक्‍ट कर रहे हैं तो कुछ फैन उनको अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए भी कह रहे हैं। पूनम पिछले दिनों भी चर्चा में थी, जब उन्होंने योग दिवस पर टॉपलेस फोटो शेयर कर दी थी। 



लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Poonam Pandey asks if condoms are included in plastic banned items

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे