न्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है उनका ये वीडियो-आप भी देखें

By मेघना वर्मा | Published: September 29, 2019 01:45 PM2019-09-29T13:45:03+5:302019-09-29T13:45:03+5:30

कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ट्रांसपेरेंट टीशर्ट पहन रखी थीं। इस वीडियो को भी चंद घंटों में लाखों से ऊपर व्यूज मिल गए थे। 

poonam panday share her hot and sexy video on Instagram see the viral video | न्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है उनका ये वीडियो-आप भी देखें

न्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है उनका ये वीडियो-आप भी देखें

पूनम पांडे हमेशा ही अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। इस बार बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए पूनम पांडे ने अपनी तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में पूनम पांडे ने अपनी अपर न्यूड बॉडी की तस्वीरें शेयर की है जिसे देख कर फैंस मदहोश हो जाएंगे।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज की फोटो शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही वो अपने फैंस के लिए मदहोश करने वाली फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके इस वीडियो में पूनम रोड पर बिना अपर बॉडी पर कपड़े पहने टहल रही हैं।

लोग पूनम के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसे देखकर उनके फैंश मदहोश हो जाएंगे। पूनम पांडे ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फ्रंट ओपन जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस जैकेट की चेन आगे से खुली हुई है। साथ ही इस वीडियो में वो लॉलीपॉप खाती हुई भी दिख रही थी। पूनम पांडे इस वीडियो में बात भी कर रही हैं। ये वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है।

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए ही जानी जाती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने कुछ दिनों पहले भी  एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था। 

वहीं कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ट्रांसपेरेंट टीशर्ट पहन रखी थीं। इस वीडियो को भी चंद घंटों में लाखों से ऊपर व्यूज मिल गए थे। 

पूनम का इस बार का वीडियो भी फैंस के बीच छा गया था। इस वीडियो में पूनम टेरिस पर नजर आ रही थीं। जिसमें वह बाल खोले नजर आ रही थीं। खास बात ये है कि पूनम ने ऊपर ट्रांसपैरेंट टाप पहना हुआ था वहीं, नीचे केवल पैंटी पहनी हुई थी। 

Web Title: poonam panday share her hot and sexy video on Instagram see the viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे