pm relief fund to fight coronavirus kapil sharma | कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, दान किए 50 लाख रुपये
फाइल फोटो

Highlights पवन कल्याण आदि के बाद पैसे डोनेट करने वालों की लिस्ट में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल हो गए हैं।सेलेब्स बढ़-चढ़ पैसे बी डोनेट कर रहे हैं।

कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में अब 14 अप्रैल तक देश पूरी तरह से बंद रहेगा। भारत में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं सरकार भी काफी चिंतित है।सेलेब्स बढ़-चढ़ पैसे बी डोनेट कर रहे हैं। पवन कल्याण आदि के बाद  पैसे डोनेट करने वालों की लिस्ट में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल हो गए हैं।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एकजुट खड़ी हो गई है। स्टार्स पीएम रिलीफ फंड के लिए डोनेट कर रहे हैं। ऐसे में कपिल शर्मा से लेकर कई स्टार्स ने पैसे डोनेट किए हैं। कपिस ने एक मोटी रकम इसके लिए डोनेट की है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है।कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं। सभी से विनती है कि घर पर ही रहें #stayhome #staysafe #jaihind #PMrelieffund
 


एकता कपूर ने ट्वीट कर लिखा है कि  इस क्रीटिकल समय में, हर योगदान बेहद मदद कर सकता है! थोड़ा दान करके इस जन आंदोलन में शामिल हों। कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसका सपोर्ट किया है। स्टार्स ने भी ट्वीट कर सभी को कॉन्ट्रीब्यूशन करने के लिए कहा।

इससे पहले साउथ एक्टर राम चरण ने 70 लाख रुपये डोनेट किए हैं। बल्कि पवन कल्याण ने 2 करोड़ दान दिए हैं। इन स्टार्स की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Web Title: pm relief fund to fight coronavirus kapil sharma
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे