PM मोदी ने शाहरुख, अमिताभ, विक्की सहित इन बॉलीवुड स्टार्स से की खास अपील, जानिए क्या है वो?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2019 02:28 PM2019-03-13T14:28:59+5:302019-03-13T14:28:59+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बॉलीवुड हस्तियों को टैग करके उनसे आने वाले लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की।

PM Narendra Modi urges Big B, SRK, Salman, Aamir to involve in creating voter awareness for upcoming elections | PM मोदी ने शाहरुख, अमिताभ, विक्की सहित इन बॉलीवुड स्टार्स से की खास अपील, जानिए क्या है वो?

PM मोदी ने शाहरुख, अमिताभ, विक्की सहित इन बॉलीवुड स्टार्स से की खास अपील, जानिए क्या है वो?

लोकसभा चुनाव इस साल अप्रैल और मई में होने जा रहे हैं। चुनाव 7 चरणों में होने जा रहे हैं। चुनाव का ऐलान किया जा चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स समेत कई चर्चित हस्तियों को ट्वीट करके वोट करने की अपील की है।  पीएम ने बॉलीवुड की हस्तियों को ट्वीट में टैग करके उन्हें लोगों को वोट करने के लिए प्रोत्साहित करने की बात कह रहे हैं।

अपने पहले ट्वीट में, उन्होंने मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी को संबोधित किया, उन्होंने लिखा, प्रिय @Mohanlal और @iamnagarjuna, आपके वर्षों अपने प्रदर्शन से लाखों लोगों का मनोरंजन किया है और आपने कई पुरस्कार भी जीते हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं की आप अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मतदाता जागरूक करे और लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करे।


पीएम मोदी ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और करण जौहर को ट्वीट करके लिखा है कि @SrBachchan, @iamsrk और @karanjohar आने वाले लोकसभा चुनावो में उच्च मतदाता जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करें। क्योंकि यह सब आपके लोकतंत्र को प्यार करने (और इसे मजबूत करने) के बारे में है।



एक और ट्वीट करते हुए पीएम ने लिखा मतदान न केवल एक अधिकार है, बल्कि एक कर्तव्य भी है। प्रिय @BeingSalmanKhan और @aamir_khan, यह आपके अपने अंदाज़ में युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने और प्रेरित करने का समय है कि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें।

रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल को टैग करते हुए लिखा- 'मेरे दोस्त रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल, कई युवा आपकी प्रशंसा करते हैं। यह समय है कि उनको बताएं अपना टाइम आ गया है और हाई जोश के साथ उठे और पास के वोटिंग सेंटर में जाकर वोट करें।'

प्रधानमंत्री ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से भी लोगों को वोट डालने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया- 'दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा आने वाले चुनावों के लिए लोगों से भारी मात्रा में वोट करने के लिए आग्रह करें। प्रसिद्ध फिल्म हस्तियां आपके काम को कई लोगों के द्वारा सराहा जाता है। मुझे यकीन है आपका मैसेज लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा।

डियर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना, वोट की शक्ति बहुत है और हम सभी को इसके महत्व के बारे में लोगों को बताने की जरुरत है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।

खास बात ये है कि लगभग सभी स्टार्स ने अभी तक पीएम के इस ट्वीट का सकारात्मक जवाब भी दे दिया है।2019 लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में आयोजित किए जाएंगे। इन चुनावों के लिए मतगणना 23 मई को होगी।  

Web Title: PM Narendra Modi urges Big B, SRK, Salman, Aamir to involve in creating voter awareness for upcoming elections