पीएम नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट तो 'अलीगढ़' के डायरेक्टर ने कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2019 04:19 PM2019-05-13T16:19:21+5:302019-05-13T16:19:21+5:30

अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि 1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था और वे 1987-88 में लोगों को ई-मेल कर रहे थे... क्या वे झूठ बोल रहे हैं? या सिर्फ भ्रम है।

pm narendra modI bollywood director anurag kashyap hansal mehta | पीएम नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट तो 'अलीगढ़' के डायरेक्टर ने कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट तो 'अलीगढ़' के डायरेक्टर ने कही ये बात

Highlightsनरेंद्र मोदी के वीडियो पर अनुराग कश्यप ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैअनुराग के ट्वीट पर हंसल मेहता ने भी अपनी राय वक्त की है


 पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही मेंन्यूज चैनल 'न्यूज नेशन' का अपना साक्षात्कार दिया है,जो इन दिनों छाया हुआ है। इस साक्षात्कार का एक वीडिया क्विप वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी कह रहे हैं कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ईमेल के जरिये उसकी फोटो को भी भेजा था।

अब इस वीडिया पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो इस पर 'अलीगढ़' फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कमेंट किया है। अनुराग ने पीएम के साक्षात्कार का वीडियो अपने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी बता रहे हैं कि किस तरह वे 1987-88 में डिजिटल कैमरे और ईमेल का इस्तेमाल किया करते हैं।


इस पर अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि 1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था और वे 1987-88 में लोगों को ई-मेल कर रहे थे... क्या वे झूठ बोल रहे हैं? या सिर्फ भ्रम है।

अनुराग के इस ट्वीट पर हंसल मेहता  ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि 'विजनरी...और टाइम ट्रैवलर भी...तुम नहीं समझोगे। पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।
 

Web Title: pm narendra modI bollywood director anurag kashyap hansal mehta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे