इस साल फिल्मी पर्दे पर आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, किसको मिलेगा जनता का प्यार

By मेघना वर्मा | Published: February 15, 2019 04:56 PM2019-02-15T16:56:18+5:302019-02-15T16:56:18+5:30

पीएम मोदी के लुक में पीले रंग का कुर्ता पहने विवेक ओबेराय ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

PM Narendra Modi Biopic and Rahul Gandhis Biopic My Name Is Raga reseal in this year | इस साल फिल्मी पर्दे पर आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, किसको मिलेगा जनता का प्यार

इस साल फिल्मी पर्दे पर आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, किसको मिलेगा जनता का प्यार

बॉलीवुड गलियारे में बायोपिक का फैशन चल रहा है। देश में इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव का असर भी बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है। तभी तो राजनैतिक गलियारे से निकले मुद्दों पर भी फिल्म बन रही है। ठाकरे, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और द एक्सिडेंटल प्राइमिनिस्टर इन्हीं फिल्मों में से एक हैं। मगर चुनाव में आमने सामने खेड़े होने वाले दो बड़े नेता अब फिल्मी पर्दे पर भी सामने दिखाई देंगे। 

प्रधामंत्री मोदी और राहुल गांधी की बायोपिक

बायोपिक के इस दौर में, चुनाव के इस माहौल में पीएम नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी की बायोपिक इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि चुनाव के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी आमने सामने होंगे। दोनों ही फिल्में राजनीति से जुड़ी हुई हैं। या यूं कहें चुनाव के कारण इन दो फिल्मों को बनाया जा रहा है।

माय नेम इज रागा में दिखेंगे राहुल बाबा

क्रांगेस पार्टी के राहुल बाबा पर बनीं इस फिल्म का नाम है 'माय नेम इज रा गा'। रूपेश पॉल की लिखी हुई इस फिल्म की शुरूआत को इंदिरा गांधी की हत्या से होती है। फिल्म में राहुल के बचपन के दिनों से उनके कांग्रेस ज्वॉइन करने और चुनाव में हिस्सा लेने तक का सफर दिखाया गया है। पत्रकार से निर्देशक बनें रूपेश पॉल ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में अश्विनी कुमार राहुल गांधी की भूमिका निभा रहे हैं।

मोदी की बायोपिक में विवेक

वहीं साल के शुरू होते ही पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म या बायोपिक का पहला पोस्टर ही काफी चर्चा में आ गया था। पीएम मोदी के लुक में पीले रंग का कुर्ता पहने विवेक ऑबरोए ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अब इस फिल्म के बाकी के किरदारों के नाम सामने आने लगे हैं।  मुंबई मुरर की खबर के अनुसार टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में उनकी पत्नी 'जसोदाबेन' का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं, अगर अमित शाह के किरदार की बात की जाए को मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

थिएटर में ऑडियंस बटोरने का होगा मुकाबला

हलांकि दोनों ही फिल्मों के रिलीज होने की डेट अभी तय नहीं हो पाई है। मगर लोगों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड के इस संग्राम या चुनाव में जब दो नेताओं की फिल्में बड़े पर्दे पर जब भी रिलीज होंगी देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में क्या धमाल माचाएंगी। इस बार फर्क इतना है कि दोनों देश नहीं बल्कि थिरएटर में, ज्यादा देर चलने और ऑडियंस बटोरने के लिए काम करेंगे।

Web Title: PM Narendra Modi Biopic and Rahul Gandhis Biopic My Name Is Raga reseal in this year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे