पीएम मोदी को एक्टर ने सुनाई खरी खोटी, कहा- पत्रकार यहां होता तो आजीवन जेल में होता-जानें पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2019 09:29 AM2019-07-24T09:29:42+5:302019-07-24T09:30:08+5:30

एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल ने देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है।

PM Modi has been accused by Actor Kamal R Khan | पीएम मोदी को एक्टर ने सुनाई खरी खोटी, कहा- पत्रकार यहां होता तो आजीवन जेल में होता-जानें पूरा मामला

पीएम मोदी को एक्टर ने सुनाई खरी खोटी, कहा- पत्रकार यहां होता तो आजीवन जेल में होता-जानें पूरा मामला

Highlightsएक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं।कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं।

एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल ने देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है।

कमाल ने एक विदेशी पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब मे कहा है कि यहां ऐसा लिखा जाता तो उसको आजीवन जेल हो जाती। कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

कमाल ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि मैं यह नहीं मान सकता कि पत्रकार अमरीका में डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में ऐसा लिख सकते हैं। भारत में कोई पत्रकार ऐसे मोदी जी तो कहे , तो वह आजीवन जेल में रहेगा।


उन्होंने ये शब्द एक अमेरिकन पत्रकार के ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा था। उसने लिखा था कि अनुच्छेद 2 @realDonaldTrump को इस्तीफा देने और खुद बकवास करने की अनुमति देता है।



मीटू पर कमाल का बयान

बीते साल बॉलीवुड में कई सेलेब्स पर मीटू का आरोप लगा। अब कमाल ने मीटू पर एक विवादिक बात कही है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ सकते हैं। कमाल ने ट्वीट करके मीटू को बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा करार दिया है।

एक्टर ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि #MeToo बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा है, यह साजिद खान और नाना पाटेकर जैसे फ्लॉप पीपीएल के खिलाफ है। #MeToo के आरोपी #लव रंजन के साथ रणबीर कपूर और दीपिका दापुकोण जैसे बड़े सितारे काम कर रहे हैं! कल को कोई भी स्टार #Metoo के आरोपी राजू हिरानी के साथ भी काम करेगा।

Web Title: PM Modi has been accused by Actor Kamal R Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे