ऋषिकेश के गंगा घाट पर हुई ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की खास स्क्रीनिंग, पहुंचे विवेक ओबेरॉय

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2019 01:26 PM2019-05-27T13:26:05+5:302019-05-27T13:26:05+5:30

पीएम मोदी की फिल्म मोदी के जीवम के हर एक पहलू के बयां करती है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता, जरीना बाहव, बरखा सेन गुप्ता आदि ने अदाकारी की है।

pm modi biopic special screening in ganga ghat rishikesh | ऋषिकेश के गंगा घाट पर हुई ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की खास स्क्रीनिंग, पहुंचे विवेक ओबेरॉय

ऋषिकेश के गंगा घाट पर हुई ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की खास स्क्रीनिंग, पहुंचे विवेक ओबेरॉय

Highlightsफिल्म की स्क्रीनिंग की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फिल्म 24 मई को पर्दे पर रिलीज हुई है। जो जबरदस्त कमाई कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की खास स्क्रीनिंग की गई है।इस फिल्म की स्क्रीनिंग ऋषिकेश के गंगा तट  की परमार्थ निकेतन आश्रम के गंगा तट पर स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है। अलग अलग लोगों ने फिल्म का यहां लुफ्ट उठाया।

पीएम मोदी की फिल्म मोदी के जीवम के हर एक पहलू के बयां करती है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता, जरीना बाहव, बरखा सेन गुप्ता आदि ने अदाकारी की है। ऋषिकेश के गंगा तट फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय, फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और एम्स निदेशक प्रो. रविकांत पहुंचे थे।


इस दौरान परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत इस बात का प्रमाण है कि पांच वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल, नीति, निर्णय और नेतृत्व को भारत की जनता ने स्वीकार किया और पूरे दिल से उन्हें आशीर्वाद दिया। 

फिल्म की स्क्रीनिंग की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस दौरान यहां विवेक ने अपना पक्ष भी रखा। फिल्म 24 मई को पर्दे पर रिलीज हुई है। जो जबरदस्त कमाई कर रही है।

Web Title: pm modi biopic special screening in ganga ghat rishikesh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे